आज दिल्‍ली-एनसीआर में हुई जोरदार बारिश, सड़कों पर पानी भरने से लगा जाम

दिल्‍ली-एनसीआर में गुरुवार सुबह से ही जोरदार बारिश हो रही है. सुबह के समय जोरदार बारिश होने से उमस भरी गर्मी से लोगों को राहत मिली है. बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया है और नोएडा से दिल्‍ली जाने वाले रास्‍ते पर लंबा जाम लग गया है. सुबह से ही बारिश होने की वजह से लोगों को ऑफिस जाने में भी काफी दिक्‍कत का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विमाग ने आग दो-तीन दिन बारिश की संभावना जताई है.आज दिल्‍ली-एनसीआर में हुई जोरदार बारिश, सड़कों पर पानी भरने से लगा जाम

गुरुवार की सुबह दिल्‍ली-एनसीआर में हुई जोरदार बारिश करीब दस बजे तक जारी रही. सुबह से हो रही बारिश के कारण सड़कों पर पानी भर गया, जिसके कारण ट्रैफिक की रफ्तार रुक सी गई. इस दौरान कई जगह पर ट्रैफिक जाम की भी शिकायत मिली. मौसम विमान के मुताबिक दिल्‍ली-एनसीआर के लोगों को अभी कुछ दिन उमस भरी गर्मी से राहत मिल सकती है. अभी कुछ और दिन बारिश की संभावना जताई गई है.

मौसम विभाग ने दिल्ली, उत्तर प्रदेश और बिहार सहित 16 राज्यों के कुछ इलाकों में गुरुवार और शुक्रवार को पहले ही तेज बारिश की चेतावनी जारी की थी. विभाग ने 26 अगस्त तक के लिये जारी बारिश संबंधी पूर्वानुमान के मुताबिक उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, पश्चिमी मध्य प्रदेश, बिहार, पश्चिम बंगाल, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा के कुछ इलाकों में गुरुवार को तेज बारिश की आशंका व्यक्त की गई है.

विभाग ने शुक्रवार को पश्चिमी उत्तर प्रदेश और पश्चिम बंगाल, सिक्किम के कुछ इलाकों में मूसलाधार बारिश की चेतावनी जारी की है. इस दिन उत्तराखंड, हरियाणा, चंडीगढ़, दिल्ली, पूर्वी उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड, असम और मेघालय के कुछ इलाकों में तेज बारिश की चेतावनी जारी की गई है. मौसम विभाग ने इन इलाकों में आगामी 26 अगस्त तक भारी से भारी बारिश होने के पूर्वानुमान के आधार पर चेतावनी जारी की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

भाजपा महाकुंभ में PM मोदी ने कहा- जितना कीचड़ उछालोगे, उतना ही कमल खिलेगा

मध्यप्रदेश में इस साल के आखिर में चुनाव