क्या आपने देखा रणवीर सिंह का यह एक्ट, देखकर हो जायेंगे लोट-पोट

बॉलीवुड के मोस्ट इंटेलिजेंट एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों स्विट्ज़रलैंड में मस्ती कर रहे हैं. दरअसल रणवीर आगामी ‘गली बॉय’ की शूटिंग ख़त्म करके कुछ दिनों की छुट्टियों पर गए हैं.क्या आपने देखा रणवीर सिंह का यह एक्ट, देखकर हो जायेंगे लोट-पोट

जॉली मिज़ाज़ वाले रणवीर की स्विट्ज़रलैंड में जबरदस्त मस्ती जारी है. वो हर रोज़ अपने प्रशंसकों के साथ अलग अलग जगहों के फोटो शेयर करते रहते हैं. मंगलवार को रणवीर ने चार्ली चैपलिन के गेटअप में अपना एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर प्रशंसकों के साथ साझा की है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में रणवीर सिंह दुनिया के सबसे कॉमेडियन एक्टर चार्ली चैपलिन के जैसे ड्रामा करते नज़र आ रहे हैं. रणवीर के इस चार्ली चैपलिन वाले कॉमेडी एक्ट को अब तक  11 लाख बार देखा जा चुका है. रणवीर सिंह की स्विट्ज़रलैंड में जबरदस्त फैंस फोलोविंग हैं  और वो स्विट्ज़रलैंड टूरिज़्म ब्रांड एम्बेसडर है. 

बता दें कि रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड से वापस आकर रोहित की फिल्म ‘सिम्बा’ की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. इस फिल्म उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान भी नज़र आएँगी. जहाँ इस फिल्म को इसी साल के 28  दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा तो वहीँ उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ को अगले साल 14 फरवरी को रिलीज़ किया जाना है. 

Back to top button