एक लड़की बोली- आपके साथ लेनी है सेल्फी, यह सुनकर तुरंत पास पहुंच गए राहुल, देखें विडियो

- in राष्ट्रीय

कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कर्नाटक के दौरे पर हैं. जहां वह मैसूर के महारानी आर्ट महिला कॉलेज में छात्राओं से बातचीत करने पहुंचे. बातचीत के दौरान एक छात्रा ने उनके साथ सेल्फी ली.

दरअसल हुआ यूं कि जब राहुल स्टेज पर खड़े होकर कॉलेज की छात्राओं से बातचीत कर रहे थे उस दौरान एक छात्रा ने रिक्वेस्ट करते हुए कहा ‘मैं आपके साथ सेल्फी लेना चाहती हूं’. राहुल रिक्वेस्ट को मना नहीं कर पाए और खुद स्टेज से नीचे उतरकर छात्रा के साथ सेल्फी लेने चले गए. जहां छात्रा ने अपने फोन से सेल्फी ली.

इस सवाल का जवाब नहीं पाए राहुल

राहुल गांधी से जब एक छात्रा ने NCC (National Cadet Corps) ट्रेनिंग के बारे में पूछा तो वह जवाब नहीं दे पाए. छात्रा ने पूछा  NCC में ‘सी’ सर्टिफिकेट पास करने के बाद क्या  सुविधाएं मिलेगी? जिस पर राहुल ने कहा कि उन्हें NCC की सुविधाओं और ट्रेनिंग के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. वह उनके इस सवाल का जवाब नहीं दे सकते.

जब वैन पर चढ़कर लड़की ने ली सेल्फी

किसी छात्रा का राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेने का ये पहला मामला नहीं है. इससे पहले भी गुजरात की एक छात्रा राहुल के साथ सेल्फी लेने के लिए वैन पर चढ़ गई थी. ये उस समय की बात है जब राहुल गुजरात दौरे पर थे.

 

जब वह भरूच में रोड शो कर रहे थे. उस रोड शो के दौरान अचानक एक लड़की राहुल के वैन पर चढ़ गई और फिर राहुल के साथ सेल्फी ली. इस दौरान राहुल गांधी बेहद सहज नजर आए. वहीं ऐसे अचानक सेल्फी लेने के लिए वैन पर चढ़ जाने वाली छात्रा से वह बाद में काफी गर्मजोशी के साथ मिले थे. फिलहाल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राहुल गांधी राज्‍य का लगातार दौरा कर रहे हैं.

You may also like

आधार की वैधता पर सुप्रीम कोर्ट बुधवार को सुनाएगा फैसला

नई दिल्लीः सुप्रीम कोर्ट बुधवार को आधार की वैधता पर