Home > मनोरंजन > तीन दिन में ‘हेट स्टोरी 4’ ने कमाये मात्र इतने करोड़

तीन दिन में ‘हेट स्टोरी 4’ ने कमाये मात्र इतने करोड़

उर्वशी रौतेला की नई फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ को पहले दिन उम्मीद से कम कमाई हुई थी, अब वीकेंड का भी यही हाल है। पहले दिन ‘हेट स्टोरी 4’ को केवल 3.76 करोड़ रुपए मिले थे। दूसरे दिन 4.19 करोड़ कमाई हुई और संडे को इसकी जेब में 4.62 करोड़ रुपए आए। इस तरह कुल कमाई 12.57 करोड़ रही।

हफ्तेभर की दौड़ में इसे अगर 20 करोड़ रुपए भी मिल जाएं तो बड़ी बात होगी। यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज हुई। फिल्म को ठीक ओपनिंग मिली थी। शुरुआती शो करीब 20 फीसद भरे रहे।उम्मीद की जा रही थी कि ये फिल्म पहले दिन करीब 4 करोड़ रुपए कमा सकती है लेकिन एेसा हुआ नहीं।

बता दें कि ‘हेट स्टोरी’ ने 2.10 करोड़ रुपए, ‘हेट स्टोरी 2’ ने 5.26 करोड़ रुपए और ‘हेट स्टोरी 3’ ने 9.72 करोड़ रुपए की ओपनिंग ली थी। साफ नजर आ रहा है कि इस फ्रेंचाइज की पहले दिन की कमाई फिल्म-दर-फिल्म बढ़ रही है। लेकिन एेसा नहीं है कि इस फिल्म से यह कमाई और ऊंची जाएगी। मौजूदा माहौल में इसे फायदा होता नहीं दिख रहा है।

फिल्म को मिले-जुले रिव्यू मिल रहे हैं। इस एरोटिक-थ्रिलर को कई जगह कमजोर भी बताया जा रहा है।

वैसे कई नामी और कमाई करने वाली फिल्में इन दिनों टॉकीज में हैं। ‘परी’ जैसीा फ्लॉप भी एक करोड़ रुपए रोज तो ले ही जाएगी। ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ भी कमाई जारी रखेगी और तीन नई फिल्में भी रिलीज हो रही हैं।

तापसी पन्नू की ‘दिल जंगली’ के आगे भी उर्वशी की फिल्म को रखा जाएगा, यह तय है लेकिन कमाई पर असर तो होगा। ‘हेट स्टोरी 4’ को अगर दो-तीन करोड़ भी मिलते हैं तो यह फिल्म आने वाले दिनों में माहौल पलटने का दम रखती है। पिछली ‘हेट स्टोरी 3’ ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई एेसे ही नहीं कर ली थी।

सोनू के टीटू की स्वीटी बनी ब्लॉकबस्टर, कमाई में 86 करोड़ आंकड़ा पार

वैसे ‘हेट स्टोरी 4’ में उर्वशी बड़े ही ग्लैमरस अंदाज़ में दिखेंगी। इसके गाने ‘तुम मेरे हो’ और ‘आशिक बनाया आपने’ धूम मचा रहे हैं। बता दें कि ‘हेट स्टोरी’ फ्रेंचाइज अपने पहले भाग से ही बेहद ग्लैमरस रही है और ‘हेट स्टोरी 4’ में तो बोल्डनेस का तड़का कुछ ज़्यादा ही है।

ये दो भाइयों की कहानी है जो एक ही लड़की को अपने जाल में फंसाते हैं और बाद में वो लड़की बदला लेती है। ‘हेट स्टोरी 4’ को विशाल पंड्या ने निर्देशित किया है। ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपना फिल्मी करियर शुरू करने वाली उर्वशी को उससे पहले के भाग की तीनों हीरोइनों पाओली डैम, सुरवीन चावला और ज़रीन खान से बेहतर करने की चुनौती होगी। उर्वशी के साथ फिल्म में टीवी के फ़ेमस स्टार करण वाही और विवान भटेना भी हैं जबकि पंजाबी फिल्मों की हीरोइन इहाना ढिल्लन का ये डेब्यू है। उर्वशी, सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ में भी स्पेशल रोल में नज़र आएंगी।

Loading...

Check Also

सलमान की इस एक्ट्रेस की दिलकश अदाएं देखकर आपके भी उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने डांस के जलवे दिखाने वाली मशहूर अदाकारा और हॉट …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com