प्रेमी से शादी करने के दो साल बाद विवाहिता ने उठाया एेसा कदम कि पैरों तले खिसक गई जमीन

- in हरियाणा

रोहतक। रिटौली गांव में दो साल पहले प्रेम विवाह करने वाली विवाहिता की जहर खाने से मौत हो गई। मायके पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि ससुरालियों ने विवाहिता को दहेज के लिए मौत के घाट उतारा है, जिसे कई दिनों से कमरे में बंद कर रखा था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

प्रेमी से शादी करने के दो साल बाद विवाहिता ने उठाया एेसा कदम कि पैरों तले खिसक गई जमीनपुलिस को दी गई शिकायत में जींद जिले गढ़वाली गांव निवासी नारायण सिंह ने बताया कि उसकी बेटी सीमा ने करीब दो साल पहले रिटौली निवासी संजीत के साथ प्रेम विवाह किया था। संजीत हैफेड में कार्यरत है। दोनों की करीब एक साल की बेटी है। आरोप है कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग सीमा को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे।

शादी के कुछ माह बाद ही मायके पक्ष के लोगों ने ससुरालियों को 50 हजार रुपये दिए थे, लेकिन फिर भी मांग बढ़ती गई। इसके बाद कभी बाइक तो कभी आभूषण की मांग की गई। कुछ माह पहले मारपीट कर सीमा को घर से निकाल दिया था, लेकिन बाद में समझौता होने के बाद सीमा फिर से ससुराल में चली गई।

मायके पक्ष का आरोप है कि दहेजलोभी अपनी हरकतों से बाज नहीं आए। शुक्रवार देर शाम फोन पर सूचना दी कि सीमा ने जहर खा लिया है, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे। शिवाजी कॉलोनी के थाना प्रभारी राजवीर सिंह का कहना है कि मृतका के पिता की शिकायत पर पति संजीत, जेठ संजय, जेठानी आशा, ससुर होशियार सिंह और सास रोशनी के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी भी अभियुक्त की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

You may also like

रेवाड़ी गैंगरेप केस: रोहतक में दोस्त की स्पोर्टस एकेडमी में छिपा था आरोपी निशू

रेवाड़ी गैंगरेप केस में पुलिस ने अब तक सिर्फ एक