Haryana Electricity Regulatory Commission में बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

हरियाणा इलैक्ट्रीसिटी रेगुलरिटी कमीशन द्वारा डायरेक्टर, पर्सनल सहायक, सीनियर सलाहकार एंव अन्य रिक्त पदों को भरने के लिए योग्य एंव अनुभवी उम्मीदवारों से आवेदन मांगे जा रहे हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए  29 जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं…Haryana Electricity Regulatory Commission में बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

पद का नाम – डायरेक्टर, पर्सनल सहायक, सीनियर सलाहकार एंव अन्य
कुल पद – 22
अन्तिम तिथि – 29 जनवरी 2019
स्थान – पंचकुला

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा…
उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन…
चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन… 
योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है. 

Back to top button