महिला से जबरन दुष्कर्म के मामले में हार्वे हो सकते है गिरफ्तार

हाल ही में खबर आई है कि हॉलीवुड के बेहद ही दागी फिल्म डायरेक्टर हार्वे वेंस्टीन को न्यूयॉर्क पुलिस द्वारा गिरफ्तारी के आदेश दिए जा चुके हैं. पहली महिला के साथ दुष्कर्म और दूसरी के साथ जबरन ओरल सेक्स करवाने के जुर्म में शुक्रवार को मैनहट्टन पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर सकता है. यह जानकारी वहां के स्थानीय पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई है.महिला से जबरन दुष्कर्म के मामले में हार्वे हो सकते है गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हार्वे के खिलाफ कई अभिनेत्रियों ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. हार्वे के काले चिट्ठों का पर्दा फाश करने के बाद, कई महिलाओं ने सोशल मीडिया पर हैशटैग ‘मी टू’ कैम्पेन की शुरुआत की. इस कैम्पेन में नामी-ग्रामी और रसूखदार पुरुषों के द्वारा किए गए यौन उत्पीड़न की बातों को सामने रखा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गिरफ्तारी से पहले हार्वे ने अपने परिवार वालों को लेकर काफी चिंता जताई. हार्वे के बारे में बताया जा रहा है कि, “हार्वे (विंस्टीन) मानक कानूनी प्रोटोकॉल का पालन करेंगे और इस बीच वह अपने आत्मसुधार के प्रति ईमानदार हैं और अपने परिवार, दोस्तों और आंतरिक शक्ति पर भरोसा कर रहे हैं.” सूत्रों ने बताया कि समय के इस दौर में भी हार्वे काफी हंसी मज़ाक कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि आरोपों की जांच करने के बाद हार्वे को शुक्रवार को गिरफ्तार किया जा सकता है.

Back to top button