हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता के पैसों से विदेश घूम रहे PM मोदी

- in उत्तराखंड

कोटद्वार : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को अधिक से अधिक सीटें मिल सके। इसके लिए कार्यकर्ताओं को जनता तक सरकार की नाकामियों को पहुंचाना होगा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आपसी मतभेद छोड़कर पार्टी की मजबूती को लेकर का आह्वान किया। हरीश रावत ने सरकार पर साधा निशाना, कहा- जनता के पैसों से विदेश घूम रहे PM मोदी

कोटद्वार में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि भाजपा सरकार जनहित के कार्यों को छोड़कर केवल शराब, खनन माफियाओं के हित में कार्य कर रही है। कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनता के पैसों से विदेश घूम रहे हैं। उन्हें देश के विकास से कोई मतलब नहीं रह गया है। देश में बेरोजगारी लगातार बढ़ती जा रही है। युवा अपनी डिग्रियां लेकर रोजगार की तलाश में सड़कों पर भटक रहे हैं। 

केंद्र पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को घर में घुसकर मारने की बात कहने वाली भाजपा सत्ता में आने के बाद कश्मीर की नीति पर चुप है। नतीजा आतंकवादी हमारे सैनिकों मार रहे हैं। आज देश का किसान इतना मजबूर हो चुका है कि वह अपने उत्पादों को सड़कों पर फेंककर विरोध जता रहे हैं।

कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर जनता को सरकार की नाकामियों के बारे में बताना होगा। इस मौके पर पूर्व काबीना मंत्री सुरेंद्र सिंह नेगी, जिलाध्यक्ष चंद्रमोहन खर्कवाल, विजय नारायण, संजय मित्तल, गीता नेगी, दर्शन सिंह, हेमचंद्र पंवार आदि मौजूद रहे। 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तराखंड के क्रिकेट एसोसिएशनके सचिव पीसी वर्मा की हालत नाजुक, हुए आइसीयू में भर्ती

देहरादून: क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड के सचिव पीसी वर्मा