बॉलीवुड की इस बोल्‍ड एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस के साथ अपने अफेयर को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही हार्दिक बॉलीवुड एक्ट्रेस एली अवराम को डेट कर रहे थे। हालांकि, कुछ ही वक्त के बाद दोनों का ब्रेक अप हो गया। वहीं अब खबर है कि हार्दिक बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं। डीएनए की एक रिपोर्ट के अनुसार, इन दिनों एक्ट्रेस ईशा और क्रिकेटर हार्दिक के बीच नजदीकियां देखी जा रही हैं।बॉलीवुड की इस बोल्‍ड एक्‍ट्रेस को डेट कर रहे हार्दिक पांड्या

लीडिंग डेली की रिपोर्ट के मुताबिक हार्दिक से जुड़े एक करीबी शख्स ने जानकारी दी है कि हार्दिक जानबूझकर ईशा के साथ न तो ज्यादा तस्वीरें खिंचवाते हैं, न ही पब्लिक प्लेस में हैंगाउट करना पसंद करते हैं। रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक और ईशा अपने रिश्ते को मीडिया की लाइमलाइट से दूर रखना चाहते हैं ताकि वह एक दूसरे को समझ और समय दे सकें।

हार्दिक पांड्या नहीं चाहते कि मीडिया में उनके इस रिश्ते को लेकर कोई चर्चा हो। उनका मानना है कि जिस तरह उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स को लेकर खबरें आईं, उससे उनके रिश्ते पर बुरा असर पड़ा। इस बार वह यह गलती नहीं करना चाहते। ईशा गुप्ता फिल्‍मों की बता करें तो वह जल्द फिल्म ‘पलटन’ में नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘आंखें 2’ और ‘हेरा फेरी 3’ भी है। आपको यह खबर कैसी लगी यह आप हमें ज़रूर बताएं। हमारे फेसबुक और ट्विटर पेज से आप जुड़ें और अपनी प्रतिक्रियाएं देते रहें..

I came for food

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on Jun 26, 2018 at 9:33am PDT

Back to top button