हरदोई: ट्रक व ट्रैक्टर की भिड़ंत में सात मजदूरों की मौत, पांच गंभीर

हरदोई। ट्रैक्टर तथा ट्रक की भिड़ंत में हरदोई कन्नौज सीमा पर मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में कल देर रात सात मजदूरों की मौत हो गई। आठ घायलों में पांच गंभीर हैं। सभी मृतक मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के निवासी थे।हरदोई: ट्रक व ट्रैक्टर की भिड़ंत में सात मजदूरों की मौत, पांच गंभीर

इस बड़े हादसे से कोहराम मच गया पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव कब्जे में ले लिए। वहीं 5 घायलों को कन्नौज जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर 3 की मौत की जानकारी दी जा रही है। हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के बाबट मऊ के सोनू सिंह का ट्रैक्टर का कछियनपुरवा निवासी राकेश सिंह चलाता था। कल देर रात ट्रैक्टर पर कन्नौज से काम कर मजदूर अपने गांव की तरफ लौट रहे थे।

कन्नौज बिलग्राम मार्ग पर तिर्वा कुल्ली के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रहे एक ट्रक ने ट्रैक्टर को टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर पलट गया और उसमें सवार सभी लोग दब गए। वहां पर चीख पुकार मच गई आसपास के लोग दौड़े पुलिस मौके पर पहुंची और सभी मजदूरों को बाहर निकाला काफी प्रयास के बाद उनकी पहचान हो सकी।

पुलिस के अनुसार मृतकों में ट्रैक्टर चालक राकेश सिंह के साथ छबरिपूर्वा निवासी अहिबरन 40 वर्ष दिवारी पुरवा निवासी विकास 40 वर्ष कछियनपुरवा निवासी महासागर कुशवाहा 40 वर्ष, गुड्डू 35 वर्ष, राम चेला 40 वर्ष, बबलू 28 वर्ष शामिल हैं। इस हादसे में पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए कन्नौज अस्पताल भेजा गया बताते हैं कि वहां पर भी तीन की मौत हो गई पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि सात की तो मौके पर ही मौत हो गई कन्नौज जिला अस्पताल से जानकारी ली जा रही है। हादसे में सात लोगों की मौत से क्षेत्र में कोहराम मच गया। मजदूर स्लेप डालने वाली मशीन पर काम करके लौट रहे थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग कर रही महिला ने बस में लगाई आग

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में ‘पूर्वाचल’ राज्य की मांग को लेकर