OMG: हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड पहुंच गई पांड्या के पास, सब रह गए दंग, पांड्या भी…

हाल ही में शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन ने अपनी बेटी रिया का 13 वां जन्मदिन मनाया. इस पार्टी में दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के खिलाड़ियों की पत्नियां शामिल हुईं, जिनमे रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह, भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर, उमेश यादव की पत्नी तान्या वाधवा और रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीती नारायण भी शामिल थीं. इनके अलावा एक्टर एली अवराम ने भी इस पार्टी में शिरकत की, जिससे अवराम के दक्षिण अफ्रीका में होने की पुष्टि होती है. 

 हार्दिक पांड्या की गर्लफ्रेंड पहुंच गई पांड्या के पास, सब रह गए दंग, पांड्या भी

आयशा ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर शेयर की हैं जिसमें बेटी रिया की तस्वीरों के साथ इन सेलिब्रिटी वाइफ्स के साथ साथ एली अवराम की तस्वीरें भी शामिल हैं. आयशा ने तस्वीर में उनको पार्टी में शामिल होने के लिए धन्यवाद भी दिया 

लेकिन पार्टी में एली अवराम की उपस्थिति सोशल मीडिया प्रेमियों के लिए सबसे खास खबर रही. गौरतलब है कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या के भाई क्रुणाल पांड्या भी दिसंबर में हुई शादी के सारे फंक्शन अटेंड करने की वजह से बिग बॉस से मशहूर हुईं हीरोइन एली अवराम के  हार्दिक पांड्या से अफयेर की चर्चा जोरों पर चल पड़ी थी.

अभी-अभी: ग्राउंड पर ही खेलते हुए इस युवा क्रिकेटर की अचानक हुई मौत, क्रिकेट जगत को लगा बड़ा झटका

हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है इसकी कोई पुष्टि नहीं हो सकी थी, लेकिन  एली के आयशा की पार्टी में शामिल होने से अफवाहों को एक बार फिर हवा जरूर मिल गई है.

27 दिसंबर को हार्दिक के भाई क्रुणाल की शादी में एली अवराम को सिर्फ शादी में ही नहीं बल्कि मेहंदी, सगाई जैसे सभी फंक्शनों में एली अवराम को स्पॉट किया गया. शादी में एली पांड्या के परिवार से काफी घुली-मिली सी दिख रही थीं. यहां पर उन्होंने अपना काफी समय भी बिताया था. सोशल मीडिया पर एली की तब की तस्वीरें उस समय काफी वायरल हुईं थीं   

 
Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button