हार्दिक पंड्या के भाई ने क्रिकेट स्टाइल में कराया प्री वेडिंग फोटोशूट

क्रिकेटर विराट कोहली की शादी साल की सबसे चर्चित शादी बताई जा रही है. उन्होंने 11 दिसम्बर को शादी की है. विराट की शादी की चर्चा पुरे मीडिया में थी. लेकिन हाल ही में एक और क्रिकेटर शादी करने जा रहा है. टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई और मुंबई इंडियन्स के साथी खिलाड़ी कृणाल पांड्या ने भी अपनी शादी का एेलान कर दिया है।

कुणाल बहुत जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा से शादी करने जा रहे हैं। शादी के पहले कृणाल और उनकी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी शर्मा ने एक प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है। उनका ये फोटोशूट भी क्रिकेट से इंस्पायर है। इसमें वे बैट और हेलमेट के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं।

आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलने वाले कृणाल पांड्या ने शादी के बारे में बताते हुए कहा कि, “हम परिवार और करीबी लोगों की मौजूदगी में शादी करेंगे। उसी शाम शादी का रिसेप्शन भी होगा। मैं बहुत खुश हूँ क्योंकि मैं उस लड़की से शादी करने जा रहा हूँ, जो मेरी दोस्त जैसी है और मुझे समझती है।” कृणाल जहां क्रिकेट जगत के उभरते हुए सितारे हैं। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड और होने वाली पत्नी पंखुड़ी फिल्म मार्केटिंग जगत से जुड़ी हुई हैं।


कृणाल और पंखुड़ी की ये शादी 27 दिसंबर को मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में होगी। इसकी जानकारी खुद कृणाल ने मीडिया को दी है। कुनाल ने अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट की ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। ये तस्वीरें आकर्षक हैं। तो आइये देखते है कुनाल के प्री वेडिंग शूट की कुछ आकर्षक तस्वीरें.


Back to top button