एक हाथ से कैच लेकर हार्दिक पंड्या ने सबको चौकाया…

- in खेल

ऑल-राउंडर हार्दिक पंड्या के लिए वनडे सीरीज कुछ खास नहीं रही. लेकिन पांचवें वनडे में उन्होंने कुछ ऐसा किया जो उनको जिंदगी भर याद रहेगा. पांचवें वनडे में वो जीत के हीरो रहे. बल्लेबाजी में भले ही वो जीरो पर आउट हो गए हों. लेकिन दो विकेट, एक रन आउट और एक बेहतरीन कैच कर उन्होंने बता दिया कि टीम इंडिया में उनका स्थान सबसे महत्वपूर्ण है. 275 रन का पीछा कर रही साउथ अफ्रीका ने 13 ओवर में ही तीन विकेट गंवा दिए थे. जिसमें हार्दिक पंड्या का बड़ा हाथ था. 

जिसके बाद उन्होंने शानदार फॉर्म में चल रहे हाशिम अमला को रन आउट किया. जिसके बाद लगभग टीम इंडिया के हाथ में मैच आ चुका था. लेकिन सबसे खास था हार्दिक पंड्या का कैच. जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. इस कैच को देखकर खिलाड़ी भी हैरान रह गए. 8 विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया की जीत लगभग तय हो चुकी थी. लेकिन पंड्या के कैच ने फिर एक्साइटमेंट पैदा कर दी. 

कैरीबियाई दिग्गज पर भारी पड़े टीम इंडिया के फिरकी गेंदबाज

 8 विकेट गिरने के बाद कुलदीप यादव बॉलिंग कर रहे थे. तबरेज शम्सी बल्लेबाजी कर रहे थे. उन्होंने छक्का मारने की कोशिश की. लेकिन बॉल हवा में रह गई. पीछे खड़े हार्दिक पंड्या और शिखर धवन दौड़ पड़े. ऐसा लग रहा था कि दोनों भिड़ जाएंगे और कैच छूट जाएगा. लेकिन पंड्या ने एक हाथ से बॉल को पकड़कर हर किसी को हैरान कर दिया.

You may also like

पैदल चाल प्रतियोगिता 2 अक्तूबर को

राज्यमंत्री स्वाती सिंह सुबह 7 बजे करेंगी पैदल