इंस्टा पर पर छाई सुशांत की हैंडराइटिंग, स्टूडेंट की तरह बनाते हैं नोट्स

- in Uncategorized, मनोरंजन

जल्द ही फिल्म सोन चिरैया से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस फिल्म में लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. फिल्म के अलावा सुशांत एक और बात को लेकर अपने के बीच चर्चाओं में हैं. ये चर्चा उनकी हैंडराइटिंग को लेकर हो रही है.

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टा पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो आपके नोटिस में खुद ही आ जाएंगी. सुशांत ने इंस्टा पर अपने हैंडराइटिंग में कुछ कोट्स, अपने रूटीन प्लान के नोट्स को शेयर किया है. इन नोट्स में क्या लिखा है इससे पहले जिस तरह लिखा गया है उस पर ध्यान ज्यादा जाता है. सुशांत की हैंडराइटिंग इन नोट्स में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है. फैन्स कोट्स और प्लान से ज्यादा उनकी हैंडराइटिंग की तारीफ कर रहे हैं.

#MindHack6.0 My morning Quote always!

A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

 

सुशांत ने कई जानी मानी शख्स‍ियतों के कथनो को अपनी लिखावट में पिरोया है. इनमें डैनियल गिलबर्ट (सामाजिक मनोचिकित्सक) और डैनियल कान्नमन (नोबेल पुरस्कार विजेता), रुडयार्ड किपलिंग जैसे ब्रिटिश लेखक और कवि के कोट्स शामिल है.

सुशांत के फैन्स इस तरह एक्टर के राइटिंग स्टाइल की तारीफ करते नहीं थक रहे.

सुशांत ने शानदार कोट्स के अलावा अपनी फेवरेट म्यूजिक प्लेलिस्ट भी लिखकर शेयर की है. इस तस्वीर पर एक फैन का कहना है कि अभी भी एक्टर एक इंजी‍नियर स्टूडेंट की तरह नोट्स बनाते हैं. बता दें सुशांत सिंह राजपूत मकैनिकल इंजीनियरिंग के स्टूडेंट रह चुके हैं.

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा