हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ उगला जहर, वोट के लिए रैली में दी परमाणु हमले की धमकी

पूरी दुनिया के सामने आतंकियों की सरपरस्ती के लिए बदनाम हो चुका मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद पाकिस्तान में अब नेता बनकर चुनावी रैलियां कर रहा है. हद ये है कि अपनी चुनावी रैलियों में भी वो भारत के खिलाफ जगह उगल रहा है और वोट हासिल करने की साजिश कर रहा है. हाफिज सईद को वोट की भूख इतनी है कि उसने पाकिस्तानियों के बीच एक चुनावी रैली में भारत पर परमाणु बम हमले की गीदड़भभकी तक दे डाली.हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ उगला जहर, वोट के लिए रैली में दी परमाणु हमले की धमकी

यानी अपनी नापाक हरकतों से भारत को दहला चुका हाफिज सईद अब जब पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है और हर तरफ से उस पर दबाव बन रहा है तो उसने चुनाव में अपने संगठन की पार्टी उतार दी है. हालांकि, उसके संगठन जमात-उद दावा की पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को चुनाव आयोग ने पंजीकृत नहीं किया है, जिसके बाद उसने अल्लाह-हू अकबर नाम की पार्टी से अपने उम्मीदवार उतारे हैं. अपने उम्मीदवारों के लिए ही आतंकी हाफिज सईद लगातार रैलियां कर रहा है.

फैसलाबाद में हाफिज ने की रैली

शुक्रवार को ये आतंकी फैसलाबाद में चुनावी रैली कर रहा था. इस दौरान सईद ने कहा कि पाकिस्तान को तोड़ने की साजिश की जा रही है और इस काम के लिए भारत किसी शेख मुजीबुर्रहमान के इंतजार में है. अपनी रैली में बलूचिस्तान के बारे में आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि अमेरिका से लेकर भारत तक सभी गलत खबरें फैला कर बलूचिस्तान के लोगों को भड़का रहे हैं और बलूचिस्तान को बांग्लादेश की तर्ज पर पाकिस्तान से तोड़ने की साजिश रची जा रही है.

परमाणु बम की धमकी

अपनी रैली में पाकिस्तान के परमाणु बम और मिसाइलों को लेकर भी कुख्यात आतंकी हाफिज सईद ने जमकर झूठ बोला. उसने कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीकि है जो भारत के साथ-साथ अमेरिका और रूस तक पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दें. मिसाइल तकनीकि के मामले में पाकिस्तान के इस बड़बोले आतंकी ने यहां तक कह डाला कि भारत के साथ-साथ इजराइल हर देश पाकिस्तानी मिसाइल के निशाने पर है लेकिन ये मिसाइलें कहां हैं कोई भी पता नहीं लगा सकता.

उसने कहा कि कश्मीर भारत के हाथ से निकल रहा है. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया. हाफिज सईद ने पीएम को धमकी देते हुए कहा कि मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है. बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को नेशनल और प्रोवेंशियल असेंबली के चुनाव हो रहे हैं, जिसमें में हाफिज सईद समर्थित अल्लाह-हू अकबर पार्टी के 200 से ज्यादा उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. इनमें हाफिज सईद बेटा तल्हा और दामाद भी चुनाव लड़ रहा है.

Back to top button