बारिश के बाद गुरुग्राम में सड़कें बनी नहर, नजारा देखकर दंग रह जाएंगे

- in दिल्ली, राज्य

दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों से चला बारिश का दौर सोमवार को भी जारी रहा। इस कड़ी में सोमवार को दिल्ली के साथ एनसीआर के भी कई इलाकों में कहीं हल्की तो कहीं तेज बारिश हुई। दिल्ली से सटे गुरुग्राम मेें भारी बारिश ने गुरुग्राम नगर निगम की पोल खोल कर दी है। यहां सड़कें तालाब में तब्दील होती नजर आईं। जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम में कहीं पर बरसात अधिक तो कहीं पर कम हुई। इस कड़ी में सोहना में झमाझम बरसात हुई।

गलियों में बाढ़ जैसे हालात, मोटरसाइकिलें तक डूबीं

सोमवार को डेढ़ घंटे तक हुई तेज बरसात के चलते शहर के बड़े नाले ने इस कदर उफान मारा कि पानी लोगों के घरों तथा दुकानों में घुस गया। गलियों में पानी इतना अधिक है कि मोटरसाइकिल तक डूब रही हैं। बताया जा रहा है कि ऐसा ही हाल रहा तो सोमवार शाम तक हालत और भी बदतर हो सकते हैं।

वहीं, गुरुग्राम के बगल के जिले फरीदाबाद में भी बुरा हाल है। फरीदाबाद के एनएचपीसी अंडरपास में जमा गहरे बरसाती पानी में लोगो के मना करने के बावजूद एक चालक जीप लेकर चला गया। वहीं, थोड़ी देर बाद पानी ज्यादा होने कर कारण जीप तैरने लगी। चालक और उसके साथी ने बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाई।

पूर्वी दिल्ली के यमुनामार में हो रही मूसलधार बारिश के कारण ब्रह्मपुरी स्थित डीडीए ग्राउंड की दीवार गिर गई। दीवार का मलबा नाले में पड़ा हुआ है, जिस वजह से नाला बंद हो गया है। ऐसे में नाले का पानी सड़क पर भरा हुआ है।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला : दिल्ली में जल्द ही शेयरिंग कैब सर्विस पर लग सकती है पाबंदी

नई दिल्ली : दिल्ली में चल रही ऐप बेस