गुजरात: स्टेट हाईवे पर कार की ट्रेलर से टक्कर होने से चार लोगों की मौत..

गुजरात के बनासकांठा जिले में स्टेट हाईवे पर एक कार की ट्रेलर से टक्कर हो जाने की वजह से चार लोगों की मौत हो गई। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

शनिवार की रात हुआ हादसा

थारा थाने के उपनिरीक्षक महेश देसाई ने बताया कि दुर्घटना शनिवार रात करीब 11 बजे संतालपुर-पालनपुर राजमार्ग पर रणकपुर गांव के पास उस समय हुई, जब पीड़ित थारा से अपने पैतृक गांव जा रहे थे। उन्होंने बताया कि कार ने ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे इससे कार में सवार चारों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान रामचंद्र वाघेला, योगेंद्र वाघेला, शिवराजसिंह वाघेला और भाविक शाह के रूप में हुई है। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

तमिनलाडु में सड़क हादसे में 8 श्रद्धालुओं की मौत 

इससे पहले, तमिलनाडु के थेनी जिले में कुमुली पहाड़ी पर एक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, जिससे 8 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। सभी श्रद्धालु सबरीमाला मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे।

बता दें, बिहार के गया जिले में डोभी थाना क्षेत्र के गया-डोभी रोड पर शनिवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। इससे ट्रैक्टर पर बैठे तीन मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए।

सिक्किम में 16 जवानों की मौत

उत्तरी सिक्किम के जेमा में शुक्रवार को एक सड़क हादसे में सेना के 16 जवानों की जान चली गई, जबकि चार जवान घायल हो गए। यह हादसा तब हुआ, जब आर्मी का एक ट्रक खतरनाक मोड़ पर खड़ी ढलान से नीचे फिसल गया। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शोक व्यक्त किया है।

Back to top button