मान ने डोप टेस्ट के बारे में कही ये बड़ी बात, कहा….

अमृतसर। आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने कहा है कि राज्य में सत्ताधारी पार्टी के विधायकों, मंत्रियों और नेताओं के डोप टेस्ट का ड्रामा सिर्फ राजनीतिक साजिश है। इस साजिश के तहत सत्ताधारी कांंग्रेस पंजाब में नशे के मुद्दे से आम लोगों का ध्यान हटाने की कोशिश में है।मान ने डोप टेस्ट के बारे में कही ये बड़ी बात, कहा....

मान ने कहा कि अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह सच में पंजाब को नशामुक्त करने के लिए गंभीर हैं, तो अपने नेताओं के डोप टेस्ट करवाने की जगह तस्करों को जेलों में बंद करते। असल में पंजाब की सरकार नशा कारोबियों के प्रति पूर्व अकाली-भाजपा सरकार की तरह नरम रवैया अपना रही है। मान तरनतारन जाने से पहले अमृतसर में कुछ समय के लिए रुके और मीडिया से बात की।

भगवंत मान ने कहा कि पंजाब में नशे की बिक्री कौन कर रहा है और कौन करवा रहा है, इस बारे में लोगों को भी पता है। अवैध कारोबार में पंजाब पुलिस के कर्मचारी और अधिकारी शामिल हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि अवैध कारोबार में पुलिस, सत्ताधारी नेताओं व तस्करों का गठजोड़ काम कर रहा है।

मान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि आम आदमी पार्टी आने वाले पंचायती चुनाव में पूरी सरगर्मी से हिस्सा लेगी। पार्टी राज्य में तीसरे फ्रंट के रूप में चुनाव मैदान में उतर रही है। पंजाब के हर गांव में पार्टी की ओर से पंचों व सरपंचों के लिए उम्मीदवार खड़े किए जाएंगे। पार्टी पूरी तरह एकजुट है।

पार्टी छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता

उन्होंने कहा कि जब वह कुछ दिन नहीं बोलते हैं तो उनके खिलाफ विरोधी झूठा प्रचार शुरू कर देते हैं कि वह पार्टी छोड़कर जा रहे हैं, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। जिस पार्टी को उन्होंने अपने खून-पसीने से खड़ा किया है, उस पार्टी को छोड़ने का सवाल ही पैदा नहीं होता। पार्टी के अंदर किसी भी तरह की गुटबाजी की कोई संभावना नहीं है। यह सिर्फ विरोधी पार्टियां का गलत प्रचार है। इस दौरान उनके साथ पार्टी के जिला अध्यक्ष सुरेश शर्मा और राज्य मीडिया प्रभारी गुरभेज सिंह भी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

यूपी: बहराइच में अब तक 70 से अधिक बच्चों की मौत, देखने पहुंचे डॉ. कफील खान अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बहराइच में संक्रमण के साथ