स्मार्टफोन्स खरीदने का सुनेहरा मौका 2799 रूपए में मिल रहा है जबरदस्त फ़ोन

बजट रेंज में एडवांस फीचर्स वाले स्मार्टफोन्स को यूथ आजकल पसंद कर रहे हैं. आपने भी ऑनलाइन सेल से ऐसे कई स्मार्टफोन्स को खरीदने की कोशिश की होगी और खरीद भी लिया होगा. अब ऐसे ही हैंडसेट्स आपको Rs 2799 की कीमत में मिल रहे हैं, वो भी पूरी गारंटी के साथ. इन स्मार्टफोन्स के Refurbished मॉडल को खरीदने के लिए पहले आओ, पहले पाओ सेल में हिस्सा लिया जा सकता है.

आपको बता दें कि  पर ऐसे स्मार्टफोन्स के रिफ्रबिश्ड मॉडल को Rs 2,799 की कीमत में खरीदा जा सकता है. ये ऑफर हालांकि, सीमित यूजर्स के लिए ही है. इस ऑफर के तहत यूजर्स को फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के तौर पर ये स्मार्टफोन्स कम कीमत में उपलब्ध कराए जाएंगे. ये ऑफर स्टॉक समाप्त होने तक ही अवेल किया जा सकता है.

सर्टिफाइड रीफर्बिश्ड मोबाइल, लैपटॉप और एक्सेसरीज बेचने के लिए एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस है. पर बेचे जाने वाले सभी मोबाइलों कठोर गुणवत्ता जांच से गुजरते हैं और मोबाइल की क्वॉलिटी चेक के लिए नाम के सॉफ्टवेयर का प्रयोग किया जाता है.

सेल डीटेल्सः
सेल में सभी नामी ब्रैड्स के स्मार्टफोन और कीपेड फ़ोन कस्टमर के लिए उपलबध है जिन्हें कस्टमर्स को लक बाय चांस के आधार पर दिया जाएगा. सेल में मिलने वाले ब्रैंड्स में Oppo, Vivo, Realme, Icecream Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और Maxfone भी शामिल हैं. Freekamal अपने वेंडर से चीन से बड़ी मात्रा में पुराने फ़ोन इम्पोर्ट करता है और उन्हें सस्ते में एक रेट पर कस्टमर को बेचते हैं. इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है.

क्या होता है रीफर्बिश्ड
रीफर्बिश्ड वह इलेक्ट्रॉनिक प्रॉडक्ट होते हैं जो किसी न किसी वजह से वेंडर्स के पास वापस पहुंच जाते हैं. वेंडर्स फिर से इनकी पूरी टेस्टिंग करते हैं और इन्हें नया जैसा बनाते हैं. प्रॉडक्ट की हर खामी को दूर कर उसे अच्छे से चेक किया जाता है. इसे ही रीफर्बिशिंग कहा जाता है. आसान भाषा में समझें तो यह बिल्कुल प्री-ओन कार खरीदने जैसा है.

1. रीफर्बिश्ड प्रॉडक्ट के सभी फीचर और फंक्शन सही ढंग से काम कर रहे हैं या नहीं इसे अच्छी तरह वेरिफाइ किया जाता है.
2. किसी तरह की कोई खामी न हो.
3. आमतौर पर बिना इस्तेमाल किए होते हैं, डिलिवरी के बाद कोई कमी मालूम चलने पर ग्राहक इसे वापस कर देते हैं.
4. दिक्कतों को ठीक कर वेंडर इन्हें रीसेल करते हैं

सेल में हिस्सा लीजिये आपके लिए दो ऑफर
ब्रैंडेंड स्मार्टफ़ोन का स्टॉक खत्म होने की स्थिति में Freekamal की तरफ से आपको दो ऑफर मिलेंगे.
ब्रैंडेंड स्मार्टफ़ोन की जगह आप कोई दूसरा फीचर फोन ले सकते हैं. वहीं, अगर आपको यह डील पसंद नहीं है, तो आप अपने 2,799 रुपये का इस्तेमाल किसी दूसरी डील में कर सकते हैं. इसके लिए आपको एक कूपन कोड मिल जाएगा.

Back to top button