पूल में गिरे दूल्हा दूल्हन, देखे मजेदार वीडियो…

शादी एक हसीन पल है. लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े कई वीडियो वायरल भी हो जाते हैं. दूल्हे के डांस से लेकर दुल्हन की मस्ती और सालियों की शरारत तक के वीडियो को लोगों से खूब प्यार मिलता है. लोग ऐसे वीडियो देखना पसंद भी करते हैं. सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से ऐसा ही एक वीडियो काफी देखा जा रहा है. वीडियो में दुल्हन दूल्हे के साथ मस्ती करती हुई नजर आती है. दुल्हन मस्ती-मजाक में दूल्हे को पानी में धक्का दे देती है. ऐसा करते वक्त दोनों पानी में गिर जाते हैं. 

बता दें कि इंस्टाग्राम पर कुछ दिनों पहले एक रील शेयर की गई है. रील में दूल्हा-दुल्हन एक साथ खड़े हुए नजर आते हैं. वीडियो देखकर लगता है कि दोनों फोटो खींचवाने के लिए पोज देने की तैयारी कर रहे हैं. दूल्हा दुल्हन को फोटो के लिए पोज बताता है. इतने में दुल्हन को मस्ती चढ़ती है और वो दूल्हे को पास मौजूद पानी भरे एरिया में धक्का दे देती है. ऐसा करने के दौरान दूल्हा उसे पकड़ लेता है. दोनों पानी में गिर जाते हैं. दोनों के कपड़े व मेकअप भीग जाता है. वीडियो के अंत में दोनों पानी में मस्ती करते हुए नजर आते है

https://www.instagram.com/reel/CdAQdBrKVsu/?utm_source=ig_embed&ig_rid=cca8fd49-81ee-48c1-b3ea-fd41978f08b6

इंस्टा पर ये वीडियो wedd_ing_vibes नाम के एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो छोटा और मजेदार है. वीडियो को लोगों से भी खूब प्यार मिल रहा है. अब तक 71 हजार से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. वहीं हजारों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन में लोग हंसने वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं. 

Back to top button