IPL 2018: चेन्नई को मिली शानदार जीत, पंजाब टॉप-4 से बाहर

नई दिल्ली: चेन्नई सुपरकिंग्स ने सुपरसंडे मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से करारी मात दी है। इस हार के साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब आईपीएल के 11वें सीजन में प्लेऑफ से बाहर हो गई है।IPL 2018: चेन्नई को मिली शानदार जीत, पंजाब टॉप-4 से बाहर
इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-11 में रविवार को दूसरे मुकाबले में सुरेश रैना ( नाबाद 61 रन, 48 गेंद, 4 चौके, 2 छक्के) और दीपक चाहर (39 रन, 20 गेंद, 1 चौका, 3 छक्के) की आतिशी बल्लेबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को 5 विकेट से धो दिया। 
चेन्नई से पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद पंजाब ने कोटे के 19.4 ओवरों में सभी विकेट खोकर 153 रन बनाए, जवाब में चेन्नई ने 19.1 ओवर में 5 विकेट खोकर जीत का लक्ष्य हासिल कर लिया। इसी के साथ ही प्ले-ऑफ लाइन भी तैयार हो गई। क्वालीफायर-1 में चेन्नई और हैदराबाद भिड़ेंगे, जबकि एलिमिनेटर मुकाबले में राजस्थान का मुकाबला शाहरुख खान की केकेआर से होगा।
इससे पहले रविवार के दूसरे और आखिरी लीग मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई से पहले बल्लेबाजी का न्योता पाने के बाद उसने चेन्नई के सामने जीत के लिए 154 का टारगेट दिया है। पंजाब की टीम 19.4 ओवरों में 153 रनों पर आउट हो गई। पंजाब को इस स्कोर तक पहुंचाने में करुण नायर (54) और मनोज तिवारी (35) का अच्छा योगदान दिया। 
पंजाब को आखिरी मैच में टॉप के सितारों से बिल्कुल भी मदद नहीं मिली। क्रिस गेल (0), केएल राहुल (7) और एरॉन फिंच (4) चार ओवर में पवेलियन लौट गए। पंजाब की टॉप की पावर शुरुआती ओवरों में ढह गई। और किंग्स इलेवन की टीम की गाड़ी पटरी पर चढ़ने से पहले ही उतर गई। इस मैच के लिए दोनों टीमें इस प्रकार हैं।
 
 
Back to top button