ग्रैब फिलीपींस ने हाल ही में खाद्य वितरण उद्योग में सुरक्षा, स्वच्छता और गुणवत्ता बढ़ाने के लिए शुरू की ये नई पहल

विश्व खाद्य सुरक्षा दिवस के अनुरूप, ग्रैब फिलीपींस ने हाल ही में खाद्य वितरण उद्योग में सुरक्षा, स्वच्छता और गुणवत्ता मानकों को बढ़ाने के लिए अपनी नवीनतम पहल की घोषणा की। फिलीपींस की खाद्य सुरक्षा और स्वच्छता अकादमी (फूडशैप) के साथ साझेदारी में, ग्रैब फिलीपींस ने पूरे खाद्य वितरण जीवन चक्र में स्वच्छता, सुरक्षा और गुणवत्ता सुनिश्चित करने में मदद करने के लिए अतिरिक्त उपाय किए हैं। FoodSHAP देश का प्रमुख शैक्षणिक संस्थान है जो खाद्य सुरक्षा और गुणवत्ता को स्थापित करने में मदद करता है। शीर्ष रसोइयों, रेस्तरां मालिकों और खाद्य संचालकों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त प्रमाणपत्र कार्यक्रम विकसित करने में वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, FoodSHAP एशिया में पहला खाद्य सुरक्षा प्रमाणपत्र कार्यक्रम डेवलपर है जो पूरी तरह से अमेरिकी राष्ट्रीय मानक संस्थान (ANSI) द्वारा मान्यता प्राप्त है और विभाग द्वारा मान्यता प्राप्त है। 

स्वास्थ्य विभाग (डीओएच) और शिक्षा विभाग (डीपएड)। ग्रैब ने अपने बयान में दावा किया, ये प्रयास ग्रैब के व्यापक ग्रैबप्रोटेक्ट कार्यक्रम की ओर बढ़ते हैं जहां ग्रैब फिलीपींस खाद्य सुरक्षा और गुणवत्ता के लिए बार उठाना जारी रखता है – उपभोक्ताओं को दिमाग की अधिक शांति प्रदान करता है कि उनके भोजन के आदेश सख्त सुरक्षा और गुणवत्ता मानकों के बाद तैयार किए जाते हैं। ग्रैब फिलीपींस ने कहा कि चूंकि खाद्य वितरण सेवाओं का उपयोग करने वाले ग्राहक तेजी से बढ़े हैं, इसलिए उपयोगकर्ता अपेक्षाएं भी विकसित हुई हैं – सुरक्षा और गुणवत्ता पर अधिक ध्यान देना। खाद्य वितरण में उद्योग के नेता के रूप में, ग्रैब फिलीपींस सकारात्मक बदलाव लाने का बीड़ा उठा रहा है। 

फूडशैप के साथ यह साझेदारी और नए उपाय ग्रैब प्लेटफॉर्म और हमारे भागीदारों में उपभोक्ताओं के विश्वास को और मजबूत करेंगे, बेहतर बिक्री और बेहतर आजीविका में योगदान देंगे, ”कंपनी ने कहा। ग्रैब फिलीपींस ने अपने कई उपायों का खुलासा किया जो पूरे खाद्य वितरण जीवन चक्र में सुरक्षा, स्वच्छता और गुणवत्ता के मानकों को और बढ़ाने के लिए फूडशैप के साथ अपने मंच और साझेदारी का लाभ उठाना जारी रखेंगे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

three × four =

Back to top button