गोविंदा-की-बेटी-के-आगे-फीकी है बड़ी से बड़ी हेरोइन,खूबसूरती देखकर दंग रह जायेंगे,देखे तस्वीरें..

गोविंदा का नाम किसी परिचय का मोहताज नहीं सारे देश में लोग गोविंदा को जानते है और उनकी अदा कारी के दीवाने है ,आप ने भी गोविंदा की कई फिल्मे जरूर देखि होंगी और आप भी उनकी अभिनय क्षमता के दीवाने होंगे गोविंदा ने १६५ से ज्यादा फिल्मों में काम किया है!

Loading...

और अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अलग ही मुकाम हासिल किया है। २१ सितंबर १९६३ को मुंबई में जन्म लेने वाले गोविंदा का पूरा नाम गोविंदा आहूजा है। गोविंदा ने अपनी अदाकारी से लाखों लोगों को अपना फैंस बना लिया था। गोविंदा को बेहतरीन अदाकारी के लिए १२ बार फिल्म फेयर अवार्ड से सम्मानित किया जा चुका है।

इनके माता पिता भी बॉलीवुड में काम करते थे। गोविंदा की कई सारी फिल्मे हिट हुयी है और देश के हर हिस्से में आज भी उनकी फिल्मे देखी जाती है गोविंदा ने अपने अभिनय से लोगो को अपना दीवाना बनाया है और उनकी बेटी भी उन्ही के नक़्शे कदम पर चल रही है!

अब चीन में भी आमिर खान को तगड़ा कॉम्पटीशन के लिए ‘बाहुबली-2’ तैयार

आज हम आपको हमारे इस लेख में उनकी बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरे दिखायेगे जिसको देखने के बाद आप भी तारीफ़ जरुर करेगे गोविंदा की बेटी का नाम टीना आहूजा है और उनका जन्म १६ जुलाई १९८९ में हुआ था बचपन से ही वो बहुत खूबसूरत और मासूम दिखती थी!

टीना आहूजा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ३ जुलाई २०१५ में रिलीज हुई फिल्म सेकेंड हैंड हसबैंड से की थी। इस फिल्म में उनके साथ गिप्पी गरवाल और धर्मेंद्र भी नजर आए थे। इस फिल्म के लिए टीना आहूजा को इमर्जिंग एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

इसके अलावा भी टीना ने कई फिल्मो में काम किया है लेकिन किस्मत के कारण उनको अभी तक वो मुकाम हांसिल नहीं हो पाया है!

जिसकी वो हक़दार है पर उन्हें बस एक हिट फिल्म की जरूरत है जो उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में एक पहचान दिला सके आशा करते है टीना आहूजा को जल्दी ही वो फिल्म मिल जायेगी जो उनको फ़िल्मी दुनिया में एक ऊँचाई देगी

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com