मलिन बस्तियों पर स्थिति स्पष्ट करे सरकार: उक्रांद अध्यक्ष दिवाकर भट्ट

देहरादून: उत्तराखंड क्रांति दल के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट ने कहा कि राज्य सरकार मलिन बस्तियों पर स्थिति स्पष्ट करे। उन्होंने कहा कि सरकार तीन वर्ष के लिए अध्यादेश लाई है। तीन साल बाद क्या कदम उठाया जाएगा, इसे भी साफ किया जाए।पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में भट्ट ने कहा कि प्रदेश में वर्ष 2013 में आई आपदा में हुए नुकसान के बाद कई गांवों का विस्थापन अभी तक नहीं हुआ है। इन क्षेत्रों की जनता को मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही हैं।मलिन बस्तियों पर स्थिति स्पष्ट करे सरकार: उक्रांद अध्यक्ष दिवाकर भट्टमलिन बस्तियों पर स्थिति स्पष्ट करे सरकार: उक्रांद अध्यक्ष दिवाकर भट्ट

उस पर अध्यादेश की आड़ में भाजपा सरकार मलिन बस्तियों का वोट बैंक हथियाना चाहती है। उन्होंने कहा कि निकाय चुनाव और लोक सभा चुनाव को लेकर अध्यादेश का ड्रामा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उक्रांद नौ अगस्त से प्रदेशभर में स्थायी राजधानी गैरसैंण को बनाने समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर धरना और विरोध प्रदर्शन करेगी। 

ऋषिकेश में तीसरे मोर्चे को लेकर हुई पूर्व विधायकों और नेताओं की बैठक को लेकर उन्होंने कहा कि राज्य बनने के बाद राजनीतिक स्वार्थों के लिए समय-समय पर कई राजनीतिक दल बने, जो अब कहीं नहीं दिखाई देते हैं। उन्होंने नए दल के विचार की जगह भाजपा-कांग्रेस से राज्य को बचाने के लिए उक्रांद के साथ जुड़ने का आह्वान किया। इस दौरान बीडी रतूड़ी, सुनील ध्यानी, पंकज व्यास, जेपी उपाध्याय, बहादुर सिंह रावत, संजय क्षेत्री, लताफत हुसैन आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मध्यप्रदेश चुनाव : कल भाजपा आयोजित करेगी ‘कार्यकर्ता महाकुंभ’, PM मोदी समेत कई बड़े नेता होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव तेजी से नजदीक आ