सुशील मोदी ने कहा डबल इंजन की सरकार पीएम-सीएम दोनों चेहरे पर समर्थन मांगेगी

पटना। उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सोमवार की ट्वीट विपक्ष पर करारा तंज कसा है। उन्होंने लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जहां सुकन्या समृद्धि योजना के तहत 1.26 करोड़ बालिकाओं के खाते खोलवाए, वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार सरकार ने कन्या उत्थान योजना लागू कर हर बेटी को जन्म से ग्रेजुएट होने तक 50,140 रुपये की सहायता देने की योजना लागू की।सुशील मोदी ने कहा डबल इंजन की सरकार पीएम-सीएम दोनों चेहरे पर समर्थन मांगेगी

मोदी ने कहा कि बिहार की एनडीए सरकार ने निकाय चुनाव में महिलाओं को 50 फीसद आरक्षण दिया। केंद्र सरकार ने 12 साल से कम उम्र की बच्ची से दुष्कर्म पर फांसी का कानूनी प्रावधान किया। डबल इंजन की सरकार बिहार में पीएम-सीएम दोनों के चेहरे पर जन समर्थन मांगेगी।

अगले ट्वीट में मोदी ने लिखा है कि चारा घोटाला में सजायाफ्ता होने के कारण चुनाव लडऩे के अयोग्य करार दिए गए लालू प्रसाद ने भले ही जहर का घूंट पीकर 2015 में नीतीश कुमार को महागठबंधन का नेता माना हो, लेकिन 17 साल आजमाई हुई भाजपा-जदयू की स्वाभाविक दोस्ती में न ऐसी कोई मजबूरी है, न सीटों के तालमेल में कोई मुश्किल होने वाली है। राहुल गांधी की कृपा चाहने वालों को पहले अपनी इज्जत बचाने की चिंता करनी चाहिए। एक अन्य ट्वीट मोदी ने लिखा है कि जिस परिवार के 11 में छ सदस्यों के चेहरों पर चारा घोटाला, मनी लौंड्रिंग और करोड़ों रुपये की बेनामी सम्पत्ति के दाग हों, उस परिवार के लोग दूसरों पर अमर्यादित टिप्पणी कर अपना ही चरित्र बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जवानों की हत्या को लेकर केजरीवाल ने PM मोदी से मांगा जवाब

बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की शहादत के बाद