सरकार बताए कौन हैं ये मूंछ वाले और पेट वाले अंकल: तेजस्वी

पटना। मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में हुए यौन उत्पीड़न मामले में गुरूवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने विधानसभा में मीडिया से बातचीत करते हुए बिहार सरकार से पूछा कि बताना चाहिए कि ये मूंछ वाला और पेट वाला अंकल कौन है? आखिर इन मासूम बच्चियों के गुनाहगारों को सरकार क्यों बचा रही है? सरकार को इसका जवाब देना चाहिए। सरकार बताए कौन हैं ये मूंछ वाले और पेट वाले अंकल: तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने भाजपा के मंत्री सुरेश कुमार की तरफ इशारा करते हुए उनपर कार्रवाई करने की मांग की।तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार केवल सीबीआई जांच की अनुशंसा करके बच नहीं सकती है। सरकार को पूरे मामले की नैतिक जिम्मेवारी लेते हुए इस्तीफा देना होगा, नहीं तो हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

उन्होंने कहा कि हम साईकिल से घूम-घूमकर बिहार की जनता को नीतीश सरकार की नाकामियों को बताएंगे। सीएम ने सिर्फ सीबीआइ का अभी केवल निर्देश दिया है। हमें इंतजार है जब सीबीआई राज्य सरकार की अनुशंसा स्वीकार कर लेगी। हमें इस बात का संदेह है कि जब तक सीबीआई अपने हाथ में केस लेगी, तब तक कई सबूत मिटाए जा सकते हैं। हमारी मांग है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच हो।

तेजस्वी ने कहा कि इस मामले में अब तक जिन लोगों पर आरोप लगा है, सीएम को उन सबसे इस्तीफा लेना चाहिए। नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को खुद भी अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। सुशील मोदी अभी तक इस मामले में चुप्पी साधे बैठे हैं। नीतीश कुमार का मन आरोपियों को बचाने का था, इसलिए इतनी देरी से सीबीआई जांच की अनुशंसा की।

सीएम ने जो अनुशंसा की है उसमें यह लिखा है कि विपक्ष के माहौल खराब करने के चलते हम ये सिफारिश कर रहे हैं। सीएम नीतीश में नैतिकता नहीं बची है। नीतीश कुमार ने सीबीआई को सीधे क्यों नहीं अनुशंसा की? विपक्ष का हवाला क्यों दे रहे हैं? हमारी मांग है कि बच्चियों के साथ न्याय हो। आगे कभी ऐसा नहीं हो जिससे बिहार को शर्मसार होना पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

कश्मीर में भाजपा ने तय किए 610 प्रत्याशी, नाम को रखा गोपनीय

भाजपा ने कश्मीर में निकाय चुनाव के लिए