‘गूगल’ ने इस 85 साल की अम्मा से कही ऐसी बात, की टेबल से कूद पड़ी बुजुर्ग

पुरानी पीढ़ी या बुजुर्ग अक्सर हमारे आसपास होने वाले नए तकनीकी बदलावों को समझने में काफी धीमे होते हैं। उन्हें यह बदलाव किसी पहेली से नजर आने लगते हैं। सबसे मजेदार समय तो तब होता है, जब हम अपने घर के किसी बुजुर्ग इंसान को नई तकनीक से रूबरू करातें हैं। दरअसल, उस समय हमें उनके चेहरे पर ऐसे रिएक्शन देखने को मिलते हैं, जो हमने अपनी जिंदगी में शायद ही पहले कभी देखें हो।

'गूगल' ने इस 85 साल की अम्मा से कही ऐसी बात, की टेबल से कूद पड़ी बुजुर्ग  न्यू जेनरेशन के बदलावों को समझती अब ये दादी अम्मा ही देख लीजिए। इनकी उम्र तकरीबन 85 साल है। ये गूगल होम से मिल रहे जवाब सुनकर कैसे हैरान दिख रही हैं।  

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो फ्लोरिडा का है। जैसे ही इसे इंटरनेट पर डाला गया ये वारयल होने लगा। इसकी बड़ी वजह ये भी रही होगी कि लोगों को अपने परिवार को बुजुर्ग लोगों के ऐसे मौकों पर रिएक्शन याद आएं होंगे। 

बता दें, यहां घर वालों ने क्रिसमस के मौके पर इस बुजुर्ग महिला को यह तोहफा दिया है। वीडियो में आप इस महिला को देख लेंगे तो अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। महिला कहती दिख रही है कि ये डिवाइस बहुत रहस्यमय और डरावना है।

वहीं महिला के रिएक्शन को देखने के बाद उनके घर पर सभी लोग लोटपोट हो रहे हैं। परिवार वाले कुछ लोग महिला को गूगल से बात करने और सवाल पूछने के तरीकों के बारे में भी बता रहे हैं। महिला वीडियो में कह रही हैं कि जिस तरह से ये डिवाइस उनकी बात को समझकर जवाब दे रहा है वह काफी डराने वाला है।

Back to top button