Google Pixel 6a 5G बड़ी छूट पर फ्लिपकार्ट पर खरीदने का मौका ..

प्रीमियम कैमरा फोन बंपर डिस्काउंट पर खरीदने का मौका ग्राहकों को शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है। साल 2022 के आखिर में ब्लाइंड कैमरा टेस्ट में इंटरनेट यूजर्स ने Google Pixel 6a से क्लिक की गईं फोटोज को बेस्ट माना और इसने अन्य दमदार विकल्पों को मात दी। 

गूगल की पिक्सल सीरीज के स्मार्टफोन्स शानदार कैमरा परफॉर्मेंस के चलते अपनी अलग पहचान बनाते हैं और हार्डवेयर से ज्यादा ऑप्टिमाइज्ड कैमरा सॉफ्टवेयर और इमेज प्रोसेसिंग के चलते बेहतरीन फोटोज आती हैं। इस डिवाइस पर बड़े फ्लैट डिस्काउंट के अलावा बैंक कार्ड्स और एक्सचेंज ऑफर का फायदा मिल रहा है। 

बंपर छूट पर ऐसे खरीदें Google Pixel 6a
भारत में 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले Google Pixel 6a के बेस वेरियंट की कीमत 43,999 रुपये रखी गई थी लेकिन अब फ्लिपकार्ट ने 32 पर्सेंट डिस्काउंट के बाद इसे 29,499 रुपये में लिस्ट किया है। HDFC बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड्स से नॉन-EMI भुगतान पर 1,000 रुपये की अतिरिक्त छूट मिल रही है।

फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड के साथ 5 पर्सेंट कैशबैक मिल रहा है और पुराने फोन के बदले 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर का फायदा भी उठाया जा सकता है। यह फोन चॉक और चारकोल दो कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

ऐसे हैं Google Pixel 6a के स्पेसिफिकेशंस 
फोन में 6.14 इंच का फुल HD+ OLED डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की सुरक्षा के साथ दिया गया है। इसमें गूगल का इन-हाउस Google Tensor प्रोसेसर दिया गया है और Android 12 OS आउट-ऑफ-द-बॉक्स मिलता है, जिसे Android 13 अपडेट मिल रहा है और अन्य अपडेट्स भी बाकी डिवाइसेज से पहले मिलेंगे। 

कैमरा फीचर्स की बात हो तो Pixel 6a के रियर पैनल पर 12.2MP के प्राइमरी सेंसर के साथ 12MP अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल्स के लिए फोन 8MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है। 5G डिवाइस में 4410mAh क्षमता वाली बैटरी के अलावा Titan M2 चिप की सुरक्षा और IP67 रेटिंग भी मिलती है।

Back to top button