खुशखबरी: रिलायंस Jio दे रहा 10GB फ्री डाटा, आपको नहीं मिला तो डायल करें यह नंबर

नई दिल्लीः रिलायंस जियो ने अपने ग्राहकों को खास ऑफर दिया है. इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 10 जीबी डाटा मुफ्त में दिया जा रहा है, हालांकि कंपनी यह मुफ्त डाटा जियो टीवी यूजर्स को दे रही है. साथ ही मुफ्त डाटा कुछ ही ग्राहकों को मिला है. अगर आप जानना चाहते हैं कि यह ऑफर आपको मिला है या नहीं तो आप अपने जियो ऐप में अपना प्लान चेक करें. इसके अलावा आप एक नंबर डॉयल कर इस बारे में जानकारी ले सकते हैं. कंपनी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. जियो की तरफ से फ्री मिलने वाले इस डाटा का इस्तेमाल जियो टीवी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए किया जा सकता है. इस प्लान की अवधि 27 मार्च तक रहेगी.

ऐप में ऐसे पता करें 10 जीबी का ऑफर
सबसे पहले आप मॉय जियो ऐप में जाएं और अपने नंबर से ऐप में साइन इन करें. इसमें मॉय वाउचर में आपको जानकारी मिलेगी कि आपको यह फ्री डाटा मिला है या नहीं. अगर आपको यह ऑफर नहीं मिला है तो आप कंपनी के टोल फ्री नंबर 1299 पर डायल कर इस बारे में जानकारी लें सकते हैं.

खुशखबरी: जियो के बाद इस कंपनी ने पेश किया मेगा कैशबैक ऑफर, पढ़ें ऑफर डिटेल्स

इस वजह से कंपनी दे रही फ्री डाटा
जियो की तरफ से किए गए ट्विट के अनुसार जियो टीवी ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में ‘बेस्ट मोबाइल वीडियो कॉन्टेंट’ का ग्लोबल मोबाइल अवॉर्ड्स 2018 जीता है. विश्व स्तर पर ऊंचाई तक पहुंचाने के लिए धन्यवाद. आपके प्रोत्साहन के लिए हमने अपने ग्राहकों के अकाउंट में 10 जीबी का अतिरिक्त डाटा दिया है.

 
Back to top button