टीम इंडिया के लिए खुशखबरी, रोहित शर्मा ने पास किया फिटनेस टेस्ट

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम के लिए खुशखबरी है। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा आज NCA द्वारा फिट घोषित कर दिए गए हैं। आईपीएल में चोटिल होने वाले रोहित वन-डे और टी-20 श्रृंखला से बाहर थे और बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में अपनी खोई फिटनेस हासिल करने के लिए पसीना बहा रहे थे।


शुक्रवार को मुंबई के इस बल्लेबाज को खेलने के लिए फिट मान लिया गया है। हैमस्ट्रिंग की चोट से जूझ रहे हिटमैन शुरुआती दो टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं होंगे। 14 जनवरी को वह ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे, हालांकि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 17 दिसंबर से एडीलेड में खेले जाने वाले डे-नाइट टेस्ट मैच के साथ बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज हो रहा है।
एनसीए में रोहित न सिर्फ हैमस्ट्रिंग की चोट पर काम कर रहे थे बल्कि अपना वजन भी कम करने की कोशिश में थे ताकि भविष्य में ऐसी किसी चोट से बचा जा सके। आईपीएल में चोटिल होने के बावजूद हिटमैन ने फाइनल खेला था। इसी चोट की वजह से वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 और वन-डे सीरीज का हिस्सा नहीं थे। इसके बाद वह टेस्ट मैच के शुरुआती मुकाबलों से भी बाहर हो चुके हैं।

 

Back to top button