#बड़ी खुशखबरी: मात्र 399 रुपये में लीजिये 120 स्थानों पर हवाई सफर का मजा…

अगर आप सस्ते में देश-विदेश घूमने का प्लान बना रहे हैं तो फिर अब मौका आ गया है। देश की प्रमुख लो कॉस्ट एयरलाइन कंपनी एयर एशिया मात्र 399 रुपये में देश में हवाई सफर करने का मौका दे रही है। वहीं विदेश यात्रा के लिए यात्रियों को केवल 1999 रुपये खर्च करने होंगे। #बड़ी खुशखबरी: मात्र 399 रुपये में लीजिये 120 स्थानों पर हवाई सफर का मजा...

मई 2019 से कर सकेंगे सफर

हालांकि यात्रियों को अभी टिकट की बुकिंग करानी होगी और मई 2019 से लेकर फरवरी 2020 तक यात्रा कर सकेंगे। यात्रियों को 18 नवंबर तक यात्रा के लिए टिकट की बुकिंग करानी होगी। कंपनी भारत के अलावा एशिया, ऑस्ट्रेलिया और अन्य देशों के लिए टिकट की बुकिंग कर सकते हैं। यह अन्य देश एयर एशिया के सहयोगी नेटवर्क के जरिए कवर होंगे। 

भारत के इन शहरों के लिए होगी यात्रा

यात्री घरेलू यात्रा के लिए बागडोगरा, बंगलूरू, भुवनेश्वर, गोवा, गुवाहाटी, हैदराबाद, इंफाल, इंदौर, जयपुर, कोच्चि, कोलकाता, नई दिल्ली, पुणे, रांची, श्रीनगर और विशाखापट्टनम के लिए टिकट को बुक कर सकते हैं।

यह ऑफर एयर एशिया भारत, एयर एशिया बेरहड़, थाई एयर एशिया और एयर एशिया एक्स शामिल हैं। यात्रियों को टिकट की बुकिंग कंपनी की वेबसाइट या फिर मोबाइल ऐप से करनी होगी। फिलहाल एयर एशिया की सेवा विश्व के 25 देशों में उपलब्ध हैं और यह 165 स्थानों के लिए उड़ान भरता है। यह सेल ऑफर 28 नवंबर तक के लिए है। 

Back to top button