सत्येंद्र जैन पर अत्याचार करने वालों को भगवान कभी माफ नहीं करेंगे- अरविंद केजरीवाल 

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जेल में बंद सत्येंद्र जैन बीमार हैं। सोमवार को उन्हें सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल से उनकी एक तस्वीर भी सामने आई है जिस पर अब राजनीति शुरू हो गई है। आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि सत्येंद्र जैन पर अत्याचार करने वालों को भगवान कभी माफ नहीं करेंगे। पिछले साल मई से ही तिहाड़ में बंद सत्येंद्र जैन को लेकर केजरीवाल बार-बार कहते रहे हैं कि स्वास्थ्य मंत्री के रूप में बेहतर काम करने की वजह से केंद्र सरकार ने झूठे मुकदमे में उन्हें फंसाया है। हाल ही में सत्येंद्र जैन के वकील ने कोर्ट में दावा किया था कि उनका वजन 35 किलो घट गया है और वह कंकाल की तरह हो गए हैं।

अस्पताल में बैठे सत्येंद्र जैन की तस्वीर जारी की। तस्वीर में दुबले-पतले दिख रहे सत्येंद्र जैन की हालत को लेकर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भाजपा की केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। हालांकि, तिहाड़ जेल दिल्ली सरकार के अधीन है। कुछ दिनों पहले जेल में उनकी मालिश और बाहर का खाना खाते हुए तस्वीरें सामने आने पर भाजपा ने आप सरकार की घेराबंदी की थी। तब आप सरकार की ओर से दावा किया गया था कि सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टरों की सलाह पर उन्हें फीजियोथैरेपी दी जा रही थी।

बेहद करीबी नेता और पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की तस्वीर को अरविंद केजरीवाल ने भी साझा किया। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए इशारों में केंद्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, ‘सत्येंद्र जैन जी के बेहतर स्वास्थ्य के लिए मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। बीजेपी सरकार के इस अहंकार और जुल्म को दिल्ली और देश के लोग अच्छे से देख रहे हैं। भगवान भी इन अत्याचारियों को कभी माफ नहीं करेंगे। इस संघर्ष में जनता हमारे साथ है, ईश्वर हमारे साथ हैं, हम सरदार भगत सिंह जी के चेले हैं। जुल्म, अन्याय और तानाशाही के खिलाफ हमारी ये लड़ाई जारी रहेगी।’

Back to top button