Home > कारोबार > गोएयर ने पेश किया Low Fare Wednesday ऑफर, सिर्फ इतने रुपये में करें हवाई सफर

गोएयर ने पेश किया Low Fare Wednesday ऑफर, सिर्फ इतने रुपये में करें हवाई सफर

नई दिल्ली । विमानन कंपनी गोएयर ने घरेलू रूट्स के लिए 1654 रुपये की शुरुआती कीमत पर टिकट की पेशकश की है। यह ऑफर लो फेयर वेडनसडे स्कीम के तहत है। इसके तहत 29 जून, 2018 तक यात्रा की जा सकती है और बुकिंग भी 29 जून तक की जा सकती है। यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट के अऩुसार है।गोएयर ने पेश किया Low Fare Wednesday ऑफर, सिर्फ इतने रुपये में करें हवाई सफर

किस रूट पर है कितना है टिकट का किराया-

इस ऑफर के तहत लखनऊ से दिल्ली तक के लिए 1654 रुपये में टिकट उपलब्ध है। वहीं, दिल्ली से लखनऊ के लिए 1741 रुपये, मुंबई से कोच्चि के लिए 2360 रुपये, मुंबई से नागपुर तक के लिए 2417 रुपये, कोच्चि से मुबंई तक के लिए 2544 रुपये, हैदराबाद से लखनऊ तक के लिए 2577 रुपये, नागपुर से मुंबई तक के लिए 2743 रुपये, पुणे से दिल्ली तक के लिए 3446 रुपये, बेंगलुरू से दिल्ली के लिए 3539 रुपये और जम्मू से दिल्ली तक के लिए 3800 रुपये की शुरुआती कीमत में टिकट उपलब्ध है। 

क्या हैं इस ऑफर के नियम व शर्तें-

कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर स्पष्ट किया है कि इस ऑफर पर स्टैंडर्ड कैंसिलेशन और रिबुकिंग पॉलिसी लागू होगी। इस ऑफर के तहत सीमित सीट्स हैं। टिकटों का वितरण पहले आओ पहले पाओ के आधार पर किया जाएगा। इस ऑफर पर ग्रुप डिस्काउंट वैलिड नहीं है।

एयर एशिया का एंड ऑफ समर सेल ऑफर

एयर एशिया के एंड ऑफ समर सेल ऑफर के तहत कंपनी 1599 रुपये (सभी कर समेत) में टिकट की पेशकश कर रही है। इस ऑफर के लिए 3 जून, 2018 तक टिकट बुक की जा सकती है। वहीं 31 अक्टूबर, 2018 तक यात्रा की जा सकती है। यह जानकारी कंपनी की वेबसाइट के अनुसार हैं। इस ऑफर में बेंगलुरू, गोवा, कोलकता, हैदराबाद और रांची शामिल हैं। 1599 रुपये की टिकट भुवनेश्वर और कोलकता, रांची और कोलकता, बेंगलुरू और कोच्चि, बेंगलुरू और हैदराबाद तथा बेंगलुरू और चेन्नई रूट्स शामिल हैं।

Loading...

Check Also

18 पैसे/लीटर और सस्‍ता हुआ पेट्रोल, डीजल की कीमतो में आई गिरावट

18 पैसे/लीटर और सस्‍ता हुआ पेट्रोल, डीजल की कीमतो में आई गिरावट

दिनोंदिन कम होती तेल की कीमतों से आम आदमी को बड़ी राहत मिल रही है.पिछले …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com