सर्वे: इस तरह जानें लड़कियों के मन की बात

- in जीवनशैली
लड़कियों को आज तक कोई नहीं समझ पाया है। लड़कियों के मन में क्या चल रहा है, इसका अंदाजा लगा पाना बेहद मुश्किल होता है। लड़कों की आमतौर पर शिकायत रहती है कि वह जान ही नहीं पाते हैं कि आखिर उनका पार्टनर उनसे चाहता क्या है। बॉड़ी लैंग्वेज के अनुसार आप किसी भी व्यक्ति के बारे में सटीक अंदाजा लगा सकते हैं। लड़कियों के बैठने का तरीका उनके कई बड़े राज पर से पर्दा उठाता है।
कैसे जाने लड़कियों के मन की बात:
# जो लड़कियां इस तरह बैठती है ऐसी लड़कियां जिन्दगी में आगे बढ़ना जानते है, ऐसे महिलाओं को लगता है, कि जीवन में आने वाली समस्याओं को नजर अंदाज कर देंगी, तो समस्या खुद ही दूर हो जायेगी। 

इसलिए लड़कियां चाहती है खुद से कम उम्र के लड़कों से संबंध बनाना

# क्रॉस लेग करके बैठने वाली महिलाओं में खासियत होती है कि यह कुछ भी बोलने से पहले सोचते नही है, जो दिमाग में आता बस बोल देती है, जिसका पता उन्हेे बाद में चलता है और पछताना पड़ता है।
# दोनों पैर सीधे करके बैंठने वाली लड़कियां स्वभाव अच्छी होती है और दूसरों के साथ अच्छी तरह से घुल मिल जाती है, ऐसी महिलाओं के बहुत से दोस्त भी होते है और लोग इनके साथ बात करना काफी पसन्दड करते है।
# ऐसे बैठने वाली लड़कियों की एक सबसे बुरी आदत होती है। ऐसी लड़कियां हर लड़के से सबंध रखने में अग्रसर रहती है, इसलिए ऐसी लड़कियों की गिनती चरित्रहीन में होती है।
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पैर स्पर्श करते समय जरुर करें ये एक काम, तभी मिलता है पूरा आशीर्वाद

बर्षो पुरानी परम्परा और रीतिरिवाज़ है की बड़ो