लड़कियां कुछ इस तरह इशारों में जाहिर करती हैं अपनी इच्छा

लड़कियों में शर्म हमेशा से ही होती है, शर्म के कारण लड़किया अपनी तमाम इच्छाओं को अपने मन में दबाए बैठी रहती हैं। लेकिन जब उनमें संभोग की तीव्र इच्छा जाग्रत होती है तो वो अपने लाइफ पार्टनर या पुरूष मित्र को कुछ इशारे जरूर करती हैं ऐसे में तमाम लोग इन इशारों को समझ नहीं पाते और संभोग करने से वंचित रह जाते हैं।लड़कियां कुछ इस तरह इशारों में जाहिर करती हैं अपनी इच्छा

आज हम आपको बातएंगे कुछ ऐसे ही इशारे, जो कि हर लड़की संभोग की तीव्र होने पर करती है लेकिन इन बातों को आपकों गहराई से समझाना होगा, नहीं तो अपकी ना समझी आप पर भारी भी पड़ सकती है।

ये बात तो सभी जानते हैं कि हमारा शरीर जब उत्तेजित होता है तो सांसें अपने आप तेज हो जाती हैं और हम जोर जोर से सास चलती है अगर आपके पार्टनर के साथ भी ऐसा हो रहा है तो समझ जाइए कि वह चाहती है कि आप उन्हें प्यार करें और उसका साथ दे।

अगर एक लड़की आपके करीब आ रही है आपको अपनी बाहों को अपने करीब कर लें तो ऐसे में समझ जाइए कि वह सेक्स के लिए आपको इशारे कर रही हैं और आप भी उसको अपने करीब कर सकते है।

वेश्याओं से ऐसी डिमांड करते हैं ग्राहक.. जिसे सुनकर यकीन करना बेहद मुश्किल

जब महिला पार्टनर आपके काफी करीब आ जाए और वह आपको अपने और पास आने के लिए कहें तो समझ लें उसका इशारा कुछ अलग है और उन्हें प्यार करना शुरू कर दें और उनको बिलकुल बोलने का मौका न दे की उनकी प्यार करने की इच्छा है आप अपने आप शुरू कर दे।

यही नहीं संभोग की इच्छा होने पर लड़कियों की आॅखे नशीली हो जाती हैं और लड़कियां अपने पार्टनर को देख कर आपने होठ दांत से काटती हैं। तो समझ जाए कि मामला रेडी है। और देर न करें।

जब कोई महिला पार्टनर अपने उन हिस्सा को आपके आगे प्रदर्शित करने की कोशिश करे तो आपको समझ जाना चाहिए की अब सेक्स टाइम स्टार्ट हो गया है ऐसे इशारों के बाद जरा भी देर न करें।

Back to top button