Home > जीवनशैली > इस राशि की लड़कियों की अदाएं होती हैं कातिलाना, इन्हें देखते ही लड़के दे बैठते हैं अपना दिल

इस राशि की लड़कियों की अदाएं होती हैं कातिलाना, इन्हें देखते ही लड़के दे बैठते हैं अपना दिल

दोस्तों वैसे तो हमारी लाइफ में रोजाना ना जाने कितनी लड़कियां सामने टकराती हैं. लेकिन इनमे से कुछ ही ऐसी होती हैं जिसे देखते ही हमे पहली नज़र में प्यार हो जाता हैं. इन लड़कियों में कुछ ऐसी ख़ास बात होती हैं जिसके कारण जो भी लड़का इन्हें देखता हैं अपना दिल दे बैठता हैं. पहली नज़र के प्यार में जो चीज सामने वाले को सबसे अधिक प्रभावित करती हैं वो होती हैं ‘अदाएं.’ लड़की के बात करने का तरीका, उसके उठने बैठने का अंदाज़, वो बालों को सवारना और कातिलाना निगाहों से दूसरों को देखना ये सभी चीजें लड़को के दिल में छुरी की तरह लग जाती हैं. इसके बाद वो उस लड़की के लिए दीवाना हो जाता हैं.

आप मानो या ना मानो लेकिन कुछ लड़कियों में ये अदाओं वाला हुनर बचपन से ही होता हैं. दरअसल जब भी किसी इंसान का जन्म होता हैं तो उसकी राशि से जुड़े गृह नक्षत्र की स्थितियां यह तय कर देती हैं कि व्यक्ति का स्वाभाव और व्यवहार कैसा होगा. इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ ऐसी राशियाँ बताने जा रहे हैं जिनकी लड़कियां अदाओं के मामले में हर किसी से आगे होती हैं. इन लड़कियों के चाहने वाले कई होते हैं. लोग इनसे दोस्ती करने के लिए मरे जाते हैं. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वे राशियाँ…

इन राशि की लड़कियों की अदाएं होती हैं बड़ी प्यारी
1. मेष राशि:

इस राशि की लड़कियों की बात ही निराली होती हैं. इनका अंदाज बाकी सभी लड़कियों से कुछ हट के होता हैं. इन लड़कियों की ख़ास बात ये होती हैं कि ये सादगी भरी रहते हुए भी आकर्षक लगती हैं. दरअसल इनके बात करने का तरीका, उठने बैठने का अंदाज काफी निराला होता हैं. इनकी इसी खूबी के चलते लड़के इनके दीवाने हो जाते हैं. वे इस राशि की लड़कियों को सिर्फ टाइमपास की नज़र से नहीं देखते हैं बल्कि वे इन्हें एक लाइफ पार्टनर के रूप में देखना शुरू कर देते हैं.

2. तुला राशि:

इस राशि की लड़कियों की अदाओं की जितनी भी तारीफ की जाए कम हैं. खासकर की इनके बातचीत करने का अंदाज हर किसी को अपने वश में कर देता हैं. ये बड़े अदब और तहजीब के साथ दुसरो से बातचीत करती हैं. इनकी बोली में बहुत मिठास होती हैं जो सामने वाले का दिल पिघला देती हैं. इनकी ख़ास बात ये हैं कि ये इतनी प्यारी होती हैं कि लोग चाह कर भी इनके उपर गुस्सा नहीं कर सकते हैं. इनकी इन्ही खूबियों के कारण ये हर किसी की फेवरेट होती हैं.

3. कुंभ राशि:

इस राशि की लड़कियां भीड़ में अलग ही दिखाई दे जाती हैं. ये अपने ग्रुप की लीडर होती हैं. ये जिस स्कूल या कॉलेज में होती हैं वहां इनकी बहुत चर्चाएँ होती हैं. अदाएं बिखेरने के साथ साथ ये काफी कॉमेडी भी करती हैं. ये जहाँ जाती हैं महफ़िल में लोग मुस्कुराने लगते हैं. इनकी स्माइल पर अधिकतर लड़के फिसल जाते हैं. एक बार जो इनसे मिल लेता हैं वो उन्हें कई दिनों तक भुला नहीं पाता हैं.

Loading...

Check Also

पत्नी की इन 5 हरकतों के कारण, पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा के लिए हो जाता है खत्म

दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच आपसी विश्वास बेहद जरूरी होता है. पर कई बार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com