लड़कों की इन हरकतों से बेहद परेशान होती हैं लड़कियां..

लड़का-लड़की जब एक रिश्ते में बंध जाते हैं तो उन्हें एक-दूसरे की भावनाओं का भी ध्यान रखना पड़ता है। चाहे वो पति-पत्नी हो या प्यारे दोस्त। लड़कियों के मुकाबले लड़कों का स्वभाव थोड़ा अलग होता है जिससे वे कई बार ऐसी हरकतें करते हैं जो उनकी महिला मित्र को पसंद नहीं आती। इसके अलावा लड़कों में कई ऐसी आदतें भी होती हैं जिनसे उनकी पार्टनर नफरत करती हैं।

लड़कियां पसंद नहीं करती ऐसी आदतें

लड़के को फ्लर्टिंग करने की बुरी आदत होती है। किसी भी सुंदर लड़की को देख कर लड़कों की आंखें उस पर टिक जाती हैं और फ्लर्टिंग शुरू हो जाती है। अपने पार्टनर की इस आदत को लड़कियां बिल्कुल पसंद नहीं करतीं है।

आजकल सभी ऑफिस में लड़का-लड़की एक साथ काम करते हैं जिससे काफी दोस्त बन जाते हैं। ऐसे में जब पार्टनर का कोई लड़का दोस्त उसे मिलने घर आ जाए या कहीं बाहर मिल जाए तो लड़के को पसंद नहीं आता है। लड़कियां जब अपने पार्टनर को फोन या मैसेज करें और आगे से उन्हें कोई जवाब न मिले तो लड़कियों को बहुत गुस्सा आता है। अपने पार्टनर की इस हरकत को लड़की बिल्कुल पसंद नहीं करती है।

हर छोटी-मोटी बात पर गुस्सा करना और झगड़ना लड़कियों को बिल्कुल पसंद नहीं आता। कई लड़के गुस्से में अपनी पार्टनर पर हाथ भी उठा देते हैं ऐसे लड़कों से लड़कियां नफरत करती हैं।

Back to top button