वर्जिनिटी बेचने होटल पहुंची लड़की, लेकिन हुआ कुछ ऐसा वीडियो देख उड़ जाएगे आपके होश!!

लोगों में आईफोन के प्रति कितनी दीवानगी है, हमें इसके कई उदाहरण देखने को मिलते है. आईफोन लेने के लिए किडनी बेचने या चोरी करने जैसे मामले सामने आ चुके है, लेकिन हाल ही में एक नए तरह का मामला सामने आया है. दरअसल चीन में एक लड़की ने आईफोन-8 खरीदने के लिए अपनी वर्जिनिटी ही दांव पर लगा दी. लड़की अपनी वर्जिनिटी आईफोन-8 के बदले बेचने को तैयार हो गई. खास बात यह है कि लड़की को जल्द ही एक खरीदार भी मिल गया, लेकिन उसके बाद जो हुआ उससे लड़की को ऐसा सबक मिला जिसे वो जिन्दगी भर नहीं भूल पाएगी. 17 साल की इस लड़की को वर्जिनिटी बेचने का आइडिया स्कूल में अपनी सहेली से मिला था.

एक की जगह पहुंचे तीन

पहले तो लड़की की मुलाकात नाना नाम के एक लड़के के साथ रेस्टोरेंट में हुई. मुलाकात में नाना लड़की से पूछते हैं कि वह अपनी वर्जिनिटी क्यों बेचना चाहती हैं तो लड़की ने बताया कि उसकी सभी सहेलियों के पास आईफोन-8 है. वह भी आईफोन-8 खरीदना चाहती है, इसलिए वह अपनी वर्जिनिटी बेचना चाहती है. इसके बाद नाना लड़की को कुछ रकम देकर मिलने का स्थान, होटल और समय निर्धारित करते है. इसके बाद लड़की तय समय पर खरीदार के साथ उस होटल में पहुंची, लेकिन कुछ समय बाद वहां लड़के के कुछ और दोस्त पहुंच जाते है. उनके साथ एक लड़की भी थी. इसके बाद सब मिलकर लड़की को बिस्तर पर सुला देते है और फिर उसके साथ पैर पकड़ लेते है. लड़की को लगता है कि अब उसके साथ रेप होने वाला है.

ये 5 अद्भुत रहस्य, जो उलझा देंगे आपको भी…

हालाँकि कुछ देर बाद सब लड़के वर्जिनिटी बेचने वाली लड़़की को छोड़ देते हैं और वह लड़की रोने लगती है. इसके बाद सब लड़के बाहर चले जाते है और ग्रुप में शामिल एक लड़की उसके पास जाकर उसे समझाती है कि उसे सबक सिखाने के लिए यह नाटक रचा गया था. एक फोन के लिए अपनी वर्जिनिटी बेचना सही नहीं है. दरअसल यह सारा आइडिया वीलॉगर नाना का था.

लाते है सामाजिक जागरूकता

नाना अपने ब्लॉग इस तरह के सामाजिक जागरूकता के वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. वे स्टिंग भी करते हैं ताकि इस तरह की सामाजिक कुरीतियों को दूर किया जा सके. इस तरह एक लड़की बुरे अनुभव से बच पाई. हालाँकि कुछ लोगों का कहना है कि यह फेक है, लेकिन नाना कहते हैं कि सामाजिक कुरीतियों को दूर करने के लिए ऐसा करना बुरा नहीं है.

Back to top button