पति-पत्नी के इस रोमांटिक वीडियो ने मचाई ऐसी सनसनी, की मिल गया सबसे बड़ा खिताब

अगर आप से पूछा जाए कि एक सुखी और सफल जीवन के लिए सबसे जरूरी चीज क्या है तो शायद आपका उत्तर हो सकता है .. ‘पैसा’ । पर आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं उसके देखने के बाद आपके उत्तर के साथ आपकी धारणा भी पूरी तरह बदल जाएगी। क्योंकि इस वीडियो में ये साफ झलक रहा है कि जिंदगी पैसों से नहीं बल्कि प्यार और आपसी सहयोग से बेहतर चलती है। दरअसल आजकल सोशल मीडिया पर शादीशुदा कपल का एक बेहद रोमांटिक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.. साधारण से दिख रहे हैं इस पति-पत्नी के अंदाज ने लोगों को कुछ यूं लुभाया है कि इस कपल को दुनिया का सबसे सुखी परिवार का खिताब मिल गया है।

आजकल की भाग-दौड़ती जिंदगी में बहुत सारे कपल के पास एक दूसरे के लिए समय तक नहीं बचा है.. वो एक साथ एक छत के नीचे रहते तो हैं लेकिन नौकरी और दूसरी व्यस्ताओं के कारण फुरसत के कुछ पल भी साथ में नहीं गुजार पाते हैं । यहां तक कि बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के पति-पत्नी बनने के बाद भी लोगों के जीवन में पहले वाली रोमानियत नहीं रह जाती है। ऐसे सभी लोगों के लिए इस पति-पत्नी का रोमांटिक वीडियो खास संदेश दे रहा है।

दरअसल इस 4 मिनट के वीडियो में ये शादीशुदा कपल एक हिंदी गाने पर डांस कर रहा है और साथ ही इस कपल की छोटी सी बच्ची भी इनके साथ मस्ती करती नजर आ रह है। वैसे वीडियो के  बैकग्राउंड से ये पता चल रहा है कि इस परिवार की आर्थिक स्थिति उतनी अच्छी नहीं है लेकिन फिर भी जिस उत्साह और प्यार से ये कपल डांस कर रहे हैं उससे लग रहा है कि दोनों खुश हैं। डांस करते हुए उनके चेहरे पर जो खुशी का भाव झलक रहा है वही देखने वालों को भा रहा है ।

ऐसे में इस छोटे से परिवार का ये खुशनुमां अंदाज बेहद पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आलम ये है कि इस वीडियो को अब तक 2 लाख 84 हजार लाइक्स, 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स और 2 लाख से अधिक लोगों ने शेयर किया है। साथ ही ये वीडियो मोबाइल ऐप वाट्सऐप पर भी खूब वायरल हो रहा है।

हालंकि ये वीडियो कहां का है ये अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है .. कुछ लोग इसे छत्तीसगढ़ का बता रहे हैं क्योंकि ये वीडियो ‘हमर छत्तीसगढ़’ नाम के फेसबुक ग्रुप पर ‘संतोष निर्मल’ नाम के शख्स ने शेयर किया है और टैगलाइन लिखी गई है ‘दुनिया का सबसे सुखी परिवार, भगवान इन्हें सदा ऐसे ही सुखी और सन्तुष्ट रखे।’

यहां देखें वीडियो

लोग इस वीडियो को देख इस हैप्पी फैमिली को खूब ब्लेसिंग्स दे रहे हैं –

एक फेस यूजर्स ने कमेंट में लिखा है, जिंदगी का मतलब है की आप जिस स्थिति में हो खुश रहो ,जिंदगी को हंसते खेलते जियो ।

वहीं एक दूसरे यूजर्स ने लिखा है, ” सुपर भईया और भाभी और छोटी सी क्यूट बेबी। हमेशा खुश रहें।”

वहीं कुछ लोग तो इन्हें उनके रिएलिटी शो में जाने की भी सलाह दे रहे हैं। खैर हम तो यही कहेंगे ये कपल कुछ और करे ना करें पर इसने बहुत सारे दूसरे कपल को जीवन जीने का मंत्र जरूर दे दिया है।

 
Back to top button