बॉसी लुक में नजर आईं एक्टर शाह रुख खान की पत्नी गौरी खान, फैंस ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्टर शाह रुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी ‘पठान’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘पठान’ को लेकर एक तरफ जहां लगातार विरोध होता नजर आ रही है। वहीं अब उनकी पत्नी और फेमस इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान का वीडियो वायरल हो रहा है। इस दौरान उनका स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो पर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं।

गौर किसी मामले में बॉलीवुड की हसीनाओं से कम नहीं है। वो हमेशा ही अपने लुक और स्टाइल से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। वो भले ही एक्टिंग से दूर हैं, लेकिन हमेशा लाइम लाइट में बनी रहती हैं। हाल ही में न्यू ईयर पर गौरी का एक वीडियो और तस्वीरें वायरल हुईं थीं, जिसमें वो अपनी बेटी सुहाना खान के साथ नजर आईं थीं। गौरी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गौरी का स्टाइल देख हर कोई हैरान नजर आ रहा है। इस दौरान वो बॉस लेडी लुक में नज़र आईं हैं। उन्होंने रिप्ड जींस टॉप पहनी हुआ है। इसके साथ गौरी ने गॉग्लस लगाया है जो उनके लुक को काफी सूट कर रहा है।

गौरी खान का ये लुक जहां कई यूजर्स को पसंद आ रहा है, तो कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। इस पर कमेंट एक यूजर ने लिखा, ‘जितना भी रिप्ड जींस और डेनिम जैकेट पहने लो उम्र कम नहीं होगी, मेरा मतलब है कि आप एक किशोर की तरह नहीं दिखेंगी।’ एक ने लिखा, ‘एक वह हेयर स्टाइल रहता है जब देखो।’ वहीं एक ने लिखा, ‘नोरा फतेह की सास।’ इस तरह के कई और कमेंट्स गौरी के इस वीडियो पर आ रहे हैं।

Back to top button