सावधान…कहीं आपकी GF भी तो आपसे नहीं बोलती ये झूठ

अगर आप भी किसी के साथ रिलेशनशिप में है तो यह खबर आपके लिए पढ़ना बेहद ज़रूरी है. आपको अपनी साथी पर पूरा विश्वास होगा की वह आपको अपने सभी राज़ बताती है. लेकिन यह बात कहा तक सच है? इसका फैसला आप खुद ही कर लीजिये. आज हम आपको लड़कियों के कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे है. जो हर गिर्ल्फ्रेंड अक्सर अपने बॉयफ्रेंड से झूठ कहती है.सावधान...कहीं आपकी GF भी तो आपसे नहीं बोलती ये झूठ

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड आपके द्वारा किसी और लड़की की तारीफ करने का बिलकुल बुरा नहीं मानती है तो सावधान हो जाइये यह एक बहुत बड़ा झूठ है. कोई भी लड़की अपने बॉयफ्रेंड के मुह से किसी और लड़की की तारीफ नहीं सुन्न सकती है. 

– अगर आपकी गर्लफ्रेंड भी यह कहती है की वह खुद पर ज्यादा ध्यान नहीं देती है. इसके अलावा उसे समझना सवर्ण भी बिलकुल पसंद नहीं है. तो यह बात भी बिलकुल झूठ है. हर लड़की खाली समय मिलने पर या अकेले होने पर अपनी सुंदरता को संवारने में लग जाती है. हर लड़की को अपना खास ख्याल रखना बेहद पसंद होता है. 

– लड़कियां अक्सर अपनी मर्जी को सीधे तौर पर बयाँ नहीं करती है. तो अगर अगली बार आप अपनी गिर्ल्फ्रेंड से मूवी, शॉपिंग या कही घूमने का कहे, और वह इसके लिए मना कर दे तो समझ जाइये की वह आपके साथ जाने के लिए तैयार है. हालाँकि हर बार इस हो यह ज़रूरी नहीं है. 

– अगर आप अपने दोस्तों के साथ नियमित रूप से देर रात तक पार्टी करते है और आपकी गिर्ल्फ्रेंड को इससे कोई आप्पति नहीं है तो यह आपके लिए खतरे की घंटी हो सकती है. क्योंकि लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के ऐसे व्यव्हार पर उन्हें छोड़ने का मन बना लेती है. 

– अगर आपकी गिर्ल्फ्रेंड आपको आज़ादी के साथ जो जी चाहे वह करने का कहे तो इसे अपन आज़ादी ना समझे. दरअसल आपकी गिर्लफ्रेंज की यह आपके लिए साफ़ चेतावनी हो सकती है. जिसका मतलब है की यह सब तुरंत बंद कर दो. 

– अक्सर लड़ाई के बाद आपकी गिर्ल्फ्रेंड आपको यह कहती होगी की वह आपसे गुस्सा नहीं है. यह भी एक झूठ है. दरअसल वह आपसे यह कह कर अपने गुस्से को जाहिर कर रही है. 

Back to top button