सिर्फ 21 रुपये में पायें अनलिमिटेड डाटा, वोडाफोन ने जियो सबकी लगी वाट

रिलायंस जियो से टक्कर लेने के लिए अन्य मोबाइल कंपनियां भी रोजाना नए-नए ऑफर निकाल कर ग्राहकों को लुभा रही हैं। आइडिया, वोडाफोन, बीएसएनएल, एयरटेल कम कीमतों पर कॉलिंग और डाटा के लिए सस्ते से सस्ता प्लान लेकर आ रहे हैं, जिससे ग्राहक उनसे जुड़े रहें। 

 

सिर्फ 21 रुपये में पायें अनलिमिटेड डाटा, वोडाफोन ने जियो सबकी लगी वाट वोडाफोन दे रहा है 21 रुपये में अनलिमिटेड डाटा 
इसी कड़ी में वोडाफोन इंडिया ने एक बेहद सस्ता प्लान डाटा यूजर्स के लिए निकाला है। कंपनी ने 21 रुपये का इंटरनेट प्लान बाजार में लॉन्च किया है।  यह  इंटरनेट पैक वोडाफोन के प्रीपेड यूजर्स के लिए है, जो दिन में ज्यादा डाटा का प्रयोग करते हैं।

हालांकि इस प्लान की वैधता केवल एक घंटे के लिए है। वोडाफोन के इस प्लान की बात करें तो यूजर्स को यह असिमित डाटा एक घंटे के लिए मिलेगा। इसके साथ किसी भी तरह का कोई टॉकटाइम नहीं मिल रहा है। 

इस फोन पर दे रहा है 10 जीबी एक्स्ट्रा डाटा

कुछ दिनों पहले वोडाफोन ने एक ऐसा ऑफर लॉन्च किया, जिससे ऐसे ग्राहकों को काफी फायदा मिलेगा जो हाल ही में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी एस 9 और सैमसंग गैलेक्सी एस 9 प्लस खरीदने जा रहे हैं। सैमसंग के साथ साझेदारी करके वोडाफोन ने 199 या फिर इससे अधिक का रिचार्ज कराने वालों को दस जीबी अतिरिक्त डाटा मुफ्त में देने का ऐलान किया है। 

वोडाफोन इंडिया ने एक बार फिर नया प्री-पेड प्लान पेश किया है, हालांकि कंपनी ने इस बार सिर्फ अपने 2जी ग्राहकों के लिए पिटारा खोला है यानी यह प्लान सिर्फ इस प्लान में सिर्फ 2G डाटा मिलेगा। एक बात और गौर करने वाली है कि यह प्लान फिलहाल केवल मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ सर्किल के लिए ही है। कंपनी जल्द ही इसे अन्य सर्किल के लिए जारी कर सकती है।

वोडाफोन के 299 रुपये वाले प्लान के फायदे
कंपनी ने इस प्लान में 56 जीबी 2G डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की होगी यानी 56 दिनों तक आपको हर रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। डाटा के अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS मिलेंगे। इस प्लान में रोज कॉलिंग की सीमा 250 मिनट और सप्ताह में 1000 मिनट है।

बता दें कि इससे पहले वोडाफोन ने 28 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग वाला नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की कीमत 158 रुपये है और इस प्लान में रोज 1 जीबी डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की होगी। 

 
 
Back to top button