जल्दी करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है बम्पर छूट, यहां से खरीदें

Samsung Galaxy On Max की कीमत भारत में कम कर दी गई है. इस स्मार्टफोन को पिछले साल जुलाई में  16,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. अब इसे 2,000 रुपये की कटौती के साथ 14,900 रुपये में सेल किया जा रहा है. ग्राहक कीमत में कटौती का फायदा फ्लिपकार्ट और सैमसंग के आधिकारिजल्दी करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है बम्पर छूट, यहां से खरीदेंक वेबसाइट से उठा सकते हैं.

जल्दी करें सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रही है बम्पर छूट, यहां से खरीदेंहालांकि ये ऑफर कुछ ही समय के लिए ग्राहकों को दिया जा रहा है. इसके अलावा जो ग्राहक Samsung Galaxy On Maxको फ्लिपकार्ट से खरीदेंगे उन्हें पुराने हैंडसेट्स को एक्सचेंज करने पर 13,000 रुपये तक की छूट का भी फायदा मिलेगा. साथ ही HDFC बैंक डेबिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड उपयोग करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट भी ग्राहकों को दिया जाएगा. साथ ही इस स्मार्टफोन के साथ जियो फुटबॉल ऑफर के तहत 2,200 रुपये का कैशबैक भी ग्राहकों को दिया जाएगा.

इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो ये एंड्रायड 7.0 नूगट पर चलता है और इसमें 5.7 इंच फुल HD डिस्प्ले दिया गया है. इसमें 4GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek MTK P25 प्रोसेसर दिया गया है. इसके कैमरे के सेक्शन की बात करें तो इसके रियर में f/1.7 अपर्चर वाला 13 मेगापिक्सल का कैमरा है वहीं इसके फ्रंट में f/1.9 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्सल का ही कैमरा दिया गया है. दोनों में ही LED फ्लैश भी दिया गया है.

इस स्मार्टफोन का इंटरनल स्टोरेज 32GB का है और इसे कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है . क्नेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi, Bluetooth, 3.5mm audio jack, और Micro-USB पोर्ट मौजूद है.

इसके खास फीचर्स की बात करें तो इसके होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और इसमें सैमसंग पे मिनी सपोर्ट दिया है. इसमें सोशल कैमरा मोड दिया गया है जिससे फोटोज को इंस्टैंट ही सोशल मीडिया पर शेयर किया जा सकता है.

Back to top button