जियो के पास आपके लिए है कई शानदार पोस्टपेड प्लान, जानें डिटेल्स ..

टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो यूजर्स को कई शानदार प्रीपेड प्लान ऑफर कर रही है। बेनिफिट्स के मामले में कंपनी पोस्टपेड प्लान भी जबर्दस्त हैं। अगर आपको खूब सारा डेटा चाहिए तो आप जियो के 1499 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान को सब्सक्राइब कर सकते हैं। कंपनी इस प्लान में इंटरनेट यूज करने के लिए 300जीबी डेटा ऑफर कर रही है। यह प्लान 500जीबी तक के डेटा रोलओवर बेनिफिट के साथ आता है। 

जियो के इस प्लान में आपको देश भर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। हर दिन 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में कई अडिशनल बेनिफिट भी दिए जा रहे है। इसमें एक साल का अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसके अलावा कंपनी इस प्लान के साथ नेटफ्लिक्स के मोबाइल प्लान का भी फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

जियो के 999 रुपये वाले प्लान में भी नेटफ्लिक्स फ्री 
जियो का यह पोस्टपेड प्लान 3 अडिशनल सिम कार्ड के साथ आता है। इंटरनेट यूसेज के लिए प्लान में पूरे बिल साइकिल के लिए टोटल 200जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में भी कंपनी 500जीबी तक का डेटा रोलओवर दे रही है। कंपनी इस प्लान में हर दिन 100 फ्री एसएमएस के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग भी ऑफर कर रही है। प्लान की खास बात है कि इसमें आपको नेटफ्लिक्स का मोबाइल प्लान फ्री मिलेगा। इसके अलावा कंपनी इस प्लान के सब्सक्राइबर्स को अमेजन प्राइम का भी फ्री ऐक्सेस दे रही है।

जियो का 799 रुपये वाला पोस्टपेड प्लान
799 रुपये का प्लान दो अडिशनल सिम कार्ड्स के साथ आता है। इंटरनेट चलाने के लिए इसमें आपको 200जीबी डेटा रोलओवर के साथ टोटल 150जीबी डेटा मिलेगा। प्लान में कंपनी अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री एसएमएस भी दे रही है। यह प्लान भी नेटफ्लिक्स (मोबाइल प्लान) और अमेजन प्राइम का फ्री सब्सक्रिप्शन देता है। 

Back to top button