दिवाली पर जियो ने अपने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका, 399 वाले प्लान को किया…

किफायती दरों पर 4जी मोबाइल दूरसंचार सेवाओं का लाभ उठा रहे जियो के उपभोक्ताओं के लिए दीपावली को अब जियो के 84 दिनों की वैधता वाले 459 रुपये के लोकप्रिय प्लान के लिए 15 प्रतिशत अधिक भुगतान करना होगा। अभी तक यह प्लान 399 रुपये में मिल रहा था। कंपनी की वेबसाइट पर प्रकाशित सूचना के अनुसार, प्रतिदिन एक जीबी हाईस्पीड 4जी डाटा की सुविधा देने वाले इस प्लान का टैरिफ बढ़ा दिया गया है।जियो
 
ये है Jio का दिवाली गिफ्ट- हालांकि 149 रुपये के प्लान के उपभोक्ताओं को प्रत्येक बिल साइकल में मौजूदा 2 जीबी की जगह 4 जीबी डाटा मिलेगा। कंपनी ने छोटे प्लान पर डाटा लाभ के अतिरिक्त टैरिफ में भी कमी की है।
      
जियो ने 52 रुपये का एक सप्ताह की वैधता वाला तथा 98 रुपये का दो सप्ताह का वैधता वाला प्लान भी पेश किया है। इसके तहत उपभोक्ताओं को अनलिमिटेड कॉल-मैसेज-डाटा की सुविधा मिलेगी। इसमें प्रतिदिन हाई-स्पीड डाटा की सीमा 0.15 जीबी होगी। जियो के सभी प्लान पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा जारी रहेगी।

इसे भी पढ़े: दिव़ाली से पहले जीएसटी पोर्टल को लगा बड़ा झटका, रिटर्न भरने वालों को भी नोटिस

कंपनी ने 509 रुपये के प्लान में भी सुविधाएं कम की है। इसके तहत उपभोक्ताओं को प्रतिदिन दो जीबी हाई स्पीड डाटा मिलता है। कंपनी ने इसकी वैधता 56 दिनों से कम कर 49 दिन कर दी है।
      
इसी तरह 999 रुपये के प्लान में अब 90 जीबी डाटा की जगह 60 जीबी डाटा मिलेगा। इसकी वैधता 60 दिन ही रहेगी।

उसने 1999 रुपये का एक प्लान भी पेश किया है। इसके तहत 125 जीबी हाईस्पीड डाटा छह महीनों की वैधता के साथ मिलेगा। 4999 रुपये के प्लान की वैधता कंपनी ने मौजूदा 210 दिनों से बढ़ाकर एक साल कर दी है लेकिन उसने इसके तहत डाटा को 380 जीबी से घटाकर 350 जीबी कर दिया है।

 

Back to top button