गौहर खान के पिता का हुआ निधन, दो दिन से अस्पताल में थे एडमिट

एक्ट्रेस गौहर खान के लिए ये काफी दुखद समय है. गौहर खान के पिता जफर अहमद खान का निधन हो गया है. वो बीमार चल रहे थे. गौहर ने सोशल मीडिया पर भी फैंस से अपने पिता के लिए दुआं करने की अपील की थी. 

गौहर की दोस्त ने दी जानकारी

गौहर की फ्रेंड प्रीति सिमोस ने सोशल मीडिया पर गौहर के पिता के निधन की खबर की जानकारी दी. उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और लिखा- मेरी गौहर के पापा…जिन्हें मैं प्यार करती थी…वो गर्व से जिए और गर्व से ही याद किए जाएंगे. परिवार के लिए प्यार और हिम्मत.

कब होगा गौहर के पिता का फ्यूनरल?

वहीं गौहर खान ने भी इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में उन्होंने लिखा कि मेरे पिता जफर अहमद खान के लिए दुआं करें. जोहर की नमाज के बाद फ्यूनरल होगा. इंशाअल्लाह. इसी के साथ गौहर ने अपने इंस्टाग्राम की कवर इमेज भी बदल दी है. उन्होंने एक कैंडल की फोटो लगाई है.

मालूम हो कि गौहर खान के पिता की तबियत एक-दो दिन से काफी खराब थी. उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था. गौहर ने हॉस्पिटल से फोटो भी शेयर की थी. एक फोटो में वो अपने पापा का हाथ पकड़े नजर आ रही थीं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिख था- मेरी जिंदगी की रेखा.  


वर्क फ्रंट पर, गौहर खान पिछली बार वैब सीरीज तांडव में नजर आई थीं. सीरीज में वो डिंपल कपाड़िया की पीए के किरदार में थीं. इसमें सैफ अली खान लीड रोल में थे. इस मल्टीस्टारर वेब सीरीज को लेकर काफी बवाल हुआ. 

Back to top button