गैंग्स्टर अंदाज में नजर आए रणबीर…

बता दें कि हाल ही में रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वो सेल्फी ले रहे अपने एक फैन का मोबाइल गुस्से में फेंक देते हैं। रणबीर के इस बिहेवियर से सोशल मीडिया पर सभी फैंस हैरान रह गए थे।

बॉलीवुड के एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ के बाद फैंस रणबीर को फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। फैंस बड़ी ही बेसब्री से ‘एनिमल’ के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब रणबीर की अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से एक वीडियो लीक हुआ है। इस वीडियो में एक्टर का लुक फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है। रणबीर का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

माफिया-गैंगस्टर के लुक में नजर आए रणबीर

रणबीर कपूर के एक फैन पेज पर रणबीर कपूर की फिल्म  एनिमल के शूट के कई वीडियोज शेयर किए गए हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर एक दम गैंग्स्टर अंदाज में नजर आ रहे हैं। रणबीर लंबे बाल और बड़ी दाढ़ी के साथ ही सूट-बूट में काफी डैशिंग दिख रहे हैं। उन्होंने ब्लैक कलर का सूट पहना हुआ है और उनके साथ में कुछ लोग और बड़ी-बड़ी गाड़ियां नजर आ रही हैं। वहीं, एक गाड़ी के ट्रंक में कुछ बंदूकें रखी हुई हैं। आप वीडियो में देख सकते हैं कि रणबीर पहले बंदूकों के पास जाते दिखते हैं और फिर वहां, से आगे बढ़ जाते हैं। यही नहीं वीडियो में रणबीर कपूर स्मोक करते भी दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स के ऐसे आ रहे हैं रिएक्शन

रणबीर कपूर का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स को ‘एनिमल’ एक्टर का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है। इस पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा- ‘ये सीन थिएटर्स में आग लगा देगा।’ एक और ने लिखा- ‘मैं तो इंतजार ही नहीं कर पा रहा हूं, इस सीन से फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है।’ एक और फैन ने लिखा- उफ्फ्फ… ‘एक्शन सीन्स को नए लेवल पर ले जाने वाला वीडियो।

Back to top button