खेल संचालक ने धक्के देकर निकलवाया, बोले- बहुत देखे तुम्हारे जैसे अर्जुन अवाॅर्डी

भोपाल.खेल संचालक उपेंद्र जैन ने साेमवार को जूडो कोच पूनम चोपड़ा को यह कहते हुए धक्के देकर अपने कक्ष से बाहर निकलवा दिया कि बहुत देखे, तुम्हारे जैसे अर्जुन अवाॅर्डी। यह शिकायत पूनम ने टीटी नगर थाने में की है। 15 दिन पहले कोच पद से हटाई गईं पूनम ने शिकायत में कहा है कि वे हाईकोर्ट के स्टे आदेश के साथ अपना पक्ष रखने जैन के पास गईं थी। कोर्ट संबंधी बाते सुनते ही संचालक बिफर गए और दुर्व्यवहार किया।
खेल संचालक ने धक्के देकर निकलवाया, बोले- बहुत देखे तुम्हारे जैसे अर्जुन अवाॅर्डी
– पूनम ने 4 महीने पहले ही खेल विभाग द्वारा टीटी नगर स्टेडियम में संचालित जूडो अकादमी में मुख्य कोच के पद पर ज्वाइन किया था। 15 दिन पहले उन्हें अकादमी की खिलाड़ी अंतिम यादव की शिकायत पर कोच पद से हटा दिया। इसके बाद उन्होंने हाईकोर्ट का रुख किया।
दरअसल यूथ कॉमनवेल्थ चैंपियनशिप की कांस्य पदक विजेता खिलाड़ी अंतिम यादव ने बीते दिनों खेल संचालक को एक शिकायती आवेदन देकर पूनम पर मारपीट का आरोप लगाया था। अंतिम ने पत्र में लिखा था कि कोच ने उन्हें उनके कमरे में आकर मारा और गला भी दबाया। बड़ी मुश्किल से उनके चंगुल से छूटकर बाहर निकल पाई।

इसे भी देखें:- सुम‍ित गुर्जर एनकाउंटर मामला: बागपत में हुई महापंचायत, CBI से जांच कराने की मांग

बकवास कर रही हैं कोच, कोई सच्चाई नहीं

– हाईकोर्ट के आदेश के बारे में कुछ भी जानकारी नहीं है। रही बात पूनम की तो वह बकवास कर रही हैं। उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं है। 
Back to top button