इस अमेरिकन मॉडल ने सबके सामने कुछ इस तरह कराया अपने शिशु को स्तनपान: PICS

- in मनोरंजन

भारतीय मॉडल हो या फिर कोई विदेशी मॉडल अपने आपको पॉपुलर बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करतीं, कोई अपनी न्यूड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो कोई अपनी न्यूड वीडियो, लोगों और सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहने के लिए कुछ भी कर रही हैं.

अमेरिकन मॉडल क्रिसी टीगन इन दिनों अपनी इंस्टाग्राम तस्वीरों की वजह से इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है. जिस तस्वीर में वो ट्रोल हो रही हैं उसमें वो अपने सात महीने के बेटे माइल्स और दो साल की बेटी लूना के खिलौने को बेबी ब्लैंकट में स्तनपान कराती दिख रही हैं.

Luna making me feed her babydoll so I guess I have twins now

A post shared by chrissy teigen (@chrissyteigen) on

उन्होंने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, ‘लूना ने मुझे अपने खिलौने को स्तनपान कराने के लिए दे दिए जिसके कारण मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे जुड़वां बच्चे हैं. उनकी इसकी तस्वीर के लिए कई ने तारीफें की तो वहीं कुछ ने उनकी आलोचना कर दी.

एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा, “पीरियड्स, बच्चे का जन्म और सेक्स ये सब भी नेचुरल है लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम इनकी तस्वीरें देखना चाहेंगे.

टीगन ने गुस्से भरे लहजे में जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा, “मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है कि बेकार की सेल्फी हो या कोई पूल की तस्वीरें हो लेकिन सिर्फ मैं इनसे जीना चाहती हूं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने