आज से बृहस्‍पति देव इन 7 राशियों के लिए खोल रहे हैं कुबेर का खजाना

हम सभी जानते हैं कि नए वर्ष की शुरूवात हो चुकी है और आज हम सभी नए साल में अपने नए सपनों के साथ प्रवेश कर चुके हैं। वहीं हम कामना करते हैं कि किसी ये नया साल आप सभी के जीवन में ढेर सारी खुशियां और समृद्धि लेकर आये क्‍योंकि दुनिया का हर व्‍यक्ति अपने जीवन में सुख प्राप्त करना चाहता है और इसके लिए वो बहुत मेहनत करता है।

आज से बृहस्‍पति देव इन 7 राशियों के लिए खोल रहे हैं कुबेर का खजानालेकिन ये हर किसी के नसीब में नहीं होता केवल कुछ ही लोगों को जीवन में खुशी और सुख मिल पाता है लेकिन वहीं आपको बता दें कि इंसान के जीवन में सुख और समृद्धि उसके कुंडली के जरिए भी जाना जा सकता है क्‍योंकि कुंडली ग्रह व नक्षत्रों के आधार पर बनाए जाते हैं। उन्‍हीं ग्रहों व नक्षत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि वृहस्पति ग्रह कन्या राशि को छोड़ कर तुला राशि में प्रवेश करने वाले है। इन परिवर्तन से कुछ राशियों को बहुत ही लाभ होने वाला है, तो आइए जानते हैं कौन कौन सी है वो राशियां।

मेष राशि: इस राशि वाले जातकों को इस नए साल मे बृहस्पति के परिवर्तन से बहुत ही लाभ होने वाला है। इन्‍हें परिवार वालो का समर्थन मिलेगा और इनका भाग्य भी हमेशा चमका रहेगा। हो सकता है कि आपको यात्रा पर भी जाना पड़ सकता है और वहीं ध्‍यान रहे कि आपके पति या पत्नी से संबंधों में थोड़ी खटास आएगी जिससे बचने के लिए आपको वीरवार के दिन गाय को पीली दाल खिलानी चाहिए।

मिथुन राशि : इस राशि के जातकों के लिए ये समय बहुत ही ज्यादा शुभ होने वाला है। आपको अचानक धन प्राप्ति हो सकती है, संतान से भी सुख मिलेगा और आपका भाग्य हमेशा आपके साथ रहेगा। आपको परिवार वालो से काफी सहयोग मिलेगा और आपकी रुचि आध्यात्मिक के प्रति बढ़ सकती है।

कर्क राशि : इस राशि के जातकों के लिए ये समय बहुत ही शुभ रहेगा और आपको भौतिक सुख की प्राप्ति होगी। अगर आप नौकरी करते है या व्यापार से जुड़े है तो आपको जल्द ही एक बड़ी खुश खबरी मिल सकती है। वहीं साथ ही आप सभी बीमारियों से भी दूर रहेंगे और आपका स्वास्थ्य बिल्कुल सही रहेगा।

कन्या राशि : इस राशि के लोगो को परिवार और समाज में काफी मान सम्मान मिलता है। इसके साथ ही इन्हे धन का लाभ होगा और इनकी वाणी में मधुरता का वास होगा, यदि आप कोर्ट कचहरी के किसी मामले में उलझे हुए है।

वृश्चिक राशि : इस राशि के लोगो के लिए धन प्राप्ति के योग बन रहे है। इसके साथ ही समाज और परिवार में प्रतिष्ठा बढ़ेगी। इसके इलावा अचानक लाभ होंगे और भौतिक सुखो में वृद्धि होगी,बता दे कि माता पिता का स्वास्थ्य भी बेहतर होगा!गौरतलब है, कि काम में उन्नति मिलेगी, पर साथ ही फालतू खर्चे भी अधिक होंगे।

धनु राशि : इस राशि के जातकों को धन लाभ के काफी अच्छे योग देखने को मिलेंगे। इसके साथ ही भाई बहनो के रिश्तो में भी मधुरता देखने को मिलेगी और कम मेहनत में अधिक लाभ मिल सकता है।

कुम्भ राशि : इस राशि के जातकों को भाग्य का साथ मिलेगा और कार्यो में सफलता भी मिलेगी। इनके अपने पिता के साथ संबंध भी काफी मधुर रहेंगे साथ ही इनका स्वास्थ्य भी मजबूत रहेगा और व्यक्तित्व मे काफी सुधर की सम्भावना होती है।

 
Back to top button